जौनपुर: यूपी के परिवहन मंत्री ने स्टेज पर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Nov 03, 2022 - 02:23 PM (IST)

जौनपुर (जावेद अहमद): जिले के बदलापुर में चल रहे दो दिवसीय बदलापुर महोत्सव के दूसरे दिन बुधवार रात को स्टेज पर उत्तर प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह व विधायक रमेश मिश्रा ने जमकर ठुमके लगाए। इस दौरान उनके ऊपर फूलों की भी बारिश की जा रही थी। आपको बता दे कि बदलापुर महोत्सव समापन में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे।

फूलों की होरी गीत पर मंत्री, विधायक ने लगाए ठुमके
जौनपुर के बदलापुर स्थित सल्तनत बहादुर इंटर कॉलेज में मंगलवार को दो दिवसीय बदलापुर महोत्सव का आयोजन किया गया था।इस महोत्सव दो दिन चला। जिसमें बुधवार शाम भोजपुरी और बॉलीवुड के कलाकारों के आयोजन के साथ कार्यक्रम का समापन समारोह था। जिसमें प्रदेश के परिवहन मंत्री बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि मंत्री जी का हाथ पकड़कर उन्हें ठुमका लगावाया जा रहा है।

मंत्री जी का वीडियो वायरल
प्रदेश सरकार के परिवहन और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के करीबी माने जाने वाले मंत्री जी का इस प्रकार से ठुमके लगाने वाला वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उनके डांस की चर्चा सभी जगह हो रही है। प्रदेश के विपक्षी नेता समेत आम जनता भी सोशल मीडिया पर मंत्री जी के डांस वाले वीडियो को शेयर कर चुटकीयां ले रही हैं।  

कौन है दयाशंकर सिंह
दयाशंकर सिंह योगी 2.0 सरकार में परिवहन मंत्री हैं। इससे पहले दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह योगी सरकार के पहले कार्यकाल में महिला और बाल विकास मंत्री थीं। साल 2015 में दयाशंकर सिंह को उत्तर प्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई।  मार्च 2016 में यूपी में विधान परिषद के चुनाव में बीजेपी ने उन्हें टिकट दिया, लेकिन वे चुनाव हार गए थे। जुलाई 2016 में मायावती पर अभ्रद टिप्पणी के बाद दयाशंकर सिंह चर्चा में आए थे।

Content Editor

Prashant Tiwari