UP Politics: क्या स्वार सीट से जया प्रदा लड़ेंगी उपचुनाव?, फोटो शेयर कर दीं ये बड़ा संकेत

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2023 - 01:16 PM (IST)

UP ByElections: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर यूपी की सियासत में हलचल बरकरार है। सभी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रही है। इसी बीच प्रदेश में अगले कुछ महीने के अंदर दो सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं। लेकिन इससे पहले उम्मीदवारों के नाम को लेकर चल रही अटकलें थमने का नाम ही नहीं ले रही है।
PunjabKesari
फिलहाल बीजेपी नेता और एक्ट्रेस जया प्रदा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया से एक ऐसी तस्वीर शेयर किया है, जिसकी वजह से सियासी गलियारों में हलचल मचा हुआ है। दरअसल, जया प्रदा ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से मुलाकात की है।  बीजेपी नेता ने उपराष्ट्रपति से मुलाकात की। इसकी मुलाकात की तस्वीरें भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए साझा की है। तस्वीरों में जया प्रदा उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के साथ नजर आ रही हैं। जया प्रदा ने तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, "भारत के माननीय उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ जी को मिलकर नव वर्ष की ओर नवरात्रि की शुभकामनाएं दी।" 

PunjabKesari
इन मुलाकातों की हुई चर्चा
हालांकि बीते दिनों में जया प्रदा की बीजेपी के कई बजे नेताओं के साथ मुलाकात हुई है। बीते महीने उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। तब उन्होंने तस्वीर साझा कर लिखा, "आज लखनऊ में उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी से शिष्टाचार भेंट की।" इसके बाद उन्होंने डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मुलाकात की। तब तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "आज लखनऊ में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री श्री ब्रजेश पाठक जी से शिष्टाचार भेंट की।"

PunjabKesari
इतना ही नहीं जया प्रदा ने यूपी बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी से मुलाकात की थी. दोनों नेताओं के बीच ये मुलाकात होली के आसपास हुई थी। इसकी तस्वीर साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "आज उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी जी से मिलकर होली के त्यौहार की शुभकामनाएं दी।" 

PunjabKesari
वहीं, 27 फरवरी को जया प्रदा ने यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक से लखनऊ में मुलाकात किया।  बता दें कि इन मुलाकातों के बाद जया प्रदा के स्वार विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा शुरू हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static