आजम के गढ़ में सेंध लगाने की तैयारी में जयाप्रदा, जनता से कर रहीं बराबर मुलाकात

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2019 - 11:12 AM (IST)

रामपुर: लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद और आगामी उपचुनाव के मद्देनजर बीजेपी नेत्री जयाप्रदा ने रामपुर में अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। जयाप्रदा जनता से बराबर मुलाकात कर रही हैं। अब रामपुर से उनके उपचुनाव लडऩे की अटकलें शुरू हो गई हैं। कहा जा रहा है कि बीजेपी उपचुनाव में फिर से जयाप्रदा पर दांव आजमाएगी। 

आजम के गढ़ में सेंध लगाने की तैयारी 
लोकसभा चुनाव में सपा नेता आजम खान से हारने के बावजूद जयाप्रदा रामपुर में डटी हुई हैं। वह लगातार आजम के गढ़ में सेंध लगाने की तैयारी में जुटी हुई हैं। इस दौरान जयाप्रदा ने जिले में आयोजित कई कार्यक्रमों में भी हिस्सा लिया। हार के बाद भी रामपुर में सक्रियता के सवाल पर जयाप्रदा ने कहा कि मैं सिर्फ विकास कराना चाहती हूं, मुझे चाहे चुनाव में हार मिले या जीत। जया ने आजम खान का नाम लिए बगैर कहा कि कोई मुझे डराए या भगाने की कोशिश करे, लेकिन मैं आप सबके बीच रहकर विकास का काम करूंगी।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में जयाप्रदा को हार का सामना करना पड़ा। सपा के दिग्गज नेता आजम खान ने उन्हें सीधे मुकाबले में शिकस्त दी। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि क्या जयाप्रदा उपचुनाव में लोकसभा में मिली हार का बदला चुका पाती हैं या फिर उन्हें फिर से हार का मुंह देखना पड़ेगा। 

Ajay kumar