जया प्रदा बोलीं- आज लड़की होती है तो खुशी की बजाए रोने का मन करता है

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 03:32 PM (IST)

रामपुरः देश में लगातार रेप की वीभत्स घटनाएं हो रही हैं, और घटनाएं भी ऐसी जो किसी को भी झकझोर कर रख दें। इस पर रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा ने कहा कि ये देखकर दुख होता है और मन में सवाल उठता है कि आखिर किस समाज में हमारी बच्चियों को स्कूल भेजा जा रहा है? दरिंदों के बीच हमारी बच्चियां क्या सुरक्षित हैं? हम कितने बच्चों का बलिदान दें। आज लड़की होती है तो खुशी की बजाय रोने का मन करता है।

बीजेपी नेत्री ने कहा कि मैं जनता से कहना चाहती हूं कि सरकार तो एक्शन ले ही रही है, लेकिन समाज में सोच बदलना जरूरी है। ऐसे गलत काम करने वाले दरिंदो को जीने का हक नहीं है। उन्होंने कहा कि हैदराबाद हो या उन्नाव की घटना हो दरिंदों को जीने का कोई हक नहीं है। उन्होंने कहा कि निर्भया के दोषियों को अब तक सजा क्यों नहीं मिल रही है?

जया प्रदा ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि हैदराबाद के दोषियों का एनकाउंटर कर दिया गया। ऐसे ही और बच्चियों के साथ जिन्होंने ऐसा किया है, उनको भी एनकाउंटर कर मार देना चाहिए। साथ ही जया प्रदा ने कहा कि लेकिन कानून हाथ में नहीं लेना है इसलिए मैं अपील करती हूं कि ऐसे मामलों को फास्ट ट्रैक कोर्ट में लाना चहिये और हैंग देम टिल डेथ फिर चाहे कोई भी हो।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static