जयाप्रदा ने आजम को बताया 'रोमांटिक रोमियो', तो स्मृति ने कह डाला MP के नाम पर 'धब्बा'

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2019 - 02:22 PM (IST)

नोएडाः आजम खान की लोकसभा की डिप्टी स्पीकर पर अमर्यादित टिप्पणी पर राजनीति गरमा गई है। महिला नेताओं ने इस पर कड़ा विरोध जताया है। इसी कड़ी में बीजेपी सांसद जया और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आजम के बयान पर प्रतिक्रिया दी है।

बदजुबानी के लिए मशहूर हैं आजम- जया प्रदा
जया प्रदा ने आजम को आड़ो हाथों लेते हुए कहा कि उन्‍होंने आजम खान की सदस्यता रद्द करने की भी मांग की है। जया प्रदा ने कहा, यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि जनता ऐसे लोगों को चुनकर संसद में लाती है। सपा सांसद आजम बदजुबानी के लिए मशहूर हैं। उन्‍होंने महिला सांसद और लोकसभा स्पीकर के चेयर को अपमानित किया है। उनकी मानसिक स्थिति खराब है। उनको संसद में रहने का हक नहीं है। वह पब्लिसिटी में रहने के लिए वह इस तरह की बात करते हैं। लोकसभा स्पीकर के लिए इस तरह की बात करते हो, आप सांसद हो या रोमांटिक रोमियो।

ये शर्मनाक बयान आजम के चरित्र का प्रतिबिंब- स्मृति ईरानी
वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट करते हुए आजम पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि आजम खान द्वारा दिया गया शर्मनाक बयान उनके चरित्र का प्रतिबिंब है। उनका बचाव करके अखिलेश यादव ने भी प्रमाणित कर दिया की उनकी सोच में भी कोई फर्क नहीं है। जो सदन में महिला के साथ निंदनीय व्यवहार कर सकता है, वह साधारण महिला से किस प्रकार का व्यवहार करता होगा। यह सोचने वाली बात है। उन्‍होंने यह भी लिखा, आजम खान शर्म करो- पुरुष सांसदों के नाम पर एक धब्‍बा हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static