शादी करनी है तो बीजेपी को वोट न दो, न नौकरी मिलेगी न छोकरीः जयंत चौधरी

punjabkesari.in Monday, May 13, 2019 - 03:27 PM (IST)

लखनऊः लोकसभा चुनाव का समय चल रहा है। ऐसे में नेताओं की बयानबाजी का दौर भी चर्म पर है। इसी कड़ी में राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी अपने एक बयान को लेकर चर्चा में आ गए हैं। जयंत ने कहा है कि शादी करनी है तो बीजेपी को वोट न दें अगर दिया तो फिर न तो नौकरी मिलेगी और न ही छोकरी।

उन्होंने कहा कि बीजेपी नफरत की बात करती है। महागठबंधन सामाजिक समरसता को बढ़ावा देने के लिए काम कर रहा है। बीजेपी का अंहकार चुनाव परिणाम के बाद पूरी तरह से चूर-चूर हो जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठ बोलते हैं तो ताली बजाकर बोलते हैं। जयंत ने कहा कि जनता बीजेपी के पिछले पांच साल के कड़वे अनुभव और छल को समझ चुकी है। अब वक्त आ गया है कि जनता प्रगतिशील विचारों को आगे बढ़ाने और तरक्की के रास्ते पर चलने के लिए जनता अपना मन बना चुकी है। अगर लोग बीजेपी के रास्ते पर चलेगी तो सिर्फ झगड़ा और फसाद होगा।

बता दें कि जयंत चौधरी ने राबर्ट्सगंज लोकसभा क्षेत्र से गठबंधन के साझा उम्मीदवार भाई लाल कौल के समर्थन में रैली संबोधित करते हुए उक्त बाते कहीं। इस दौरान उनके साथ समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मंच पर ही मौजूद थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static