मोदी के भावुक होने पर भड़के जयंत चौधरी, बोले- ये आंसू शहीद किसानों के लिए निकलते तो अच्छा होता

punjabkesari.in Tuesday, Feb 09, 2021 - 07:02 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ की तहसील इगलास के मुरबार पैंठ में किसान महापंचायत में शामिल होने पहुंचे राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि ये जन आंदोलन में तब्दील हो चुका है। उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब लोग वोट की चोट पहुंचाएंगे तभी भाजपा का अहंकार कम होगा। पीएम मोदी ने एफडीआई की नई परिभाषा देकर ये सिद्ध कर दिया कि ये सब कुछ प्रधानमंत्री व पीएम कार्यालय से किया जा रहा है। मोदी के जो आज आंसू टपके यदि वही 200 से ज़्यादा किसान जो शहीद हुए हैं उनको याद कर लेते वो अच्छा होता।

PunjabKesari
दरअसल, मंगलवार को तीन नए कृषि कानून के विरोध में इलाके में महापंचायत का आयोजन हुआ।  जहां आरएलडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने हरियाणवी पॉप सिंगर अजय हुड्डा को साथ लेकर पहुँचे। मंच पर हरियाणवी सांग्स के तड़के के साथ गांव के युवाओं में जोश भरते हुए किसान मुद्दों पर जयंत ने चर्चा की। इस दौरान हजारों की संख्या में किसान मौजूद थे। माहौल को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल के साथ आरएफ भी मौजूद रही।

PunjabKesari
बता दें कि आज सुबह जब राज्यसभा में 4 सेवानिवृत्त सदस्यों की विदाई के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाषण दे रहे थे तो भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। अपने आंसू पोंछते हुए मोदी ने विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद का उनसे जुड़ा एक पुराना वाक्या याद किया और उसे याद कर भावुक हो गए। राज्यसभा से सेवानिवृत्त सदस्यों में गुलाम नबी आजाद, शमशेर सिंह, मीर मोहम्मद फैयाज, नादिर अहमद शामिल रहे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static