अमित शाह के बयान पर जयंत चौधरी बोले- मैं गठबंधन के फैसले पर कायम रहूंगा

punjabkesari.in Friday, Jan 28, 2022 - 09:10 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने स्पष्ट किया है कि वे समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर भाजपा को शिकस्त देंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर भी तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि भाजपा केवल ध्रुवीकरण पैदा करना चाहती हैं। मैं गठबंधन के फैसले पर कायम रहूंगा।

जयंत चौधरी ने कहा कि भाजपा किसानो के मुद्दों पर ध्यान दे, किसानों के साथ न्याय करे। लखीमपुर की घटना अभी ताज़ी है, मंत्री अभी भी मंत्री बने बैठे हैं। किसानों को गिरफ़्तार किया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा पश्चिम उत्तर प्रदेश को जाट लैंड कहती हैं, हरियाणा को वे क्या मानते हैं? वह बस ध्रुवीकरण पैदा करना चाहते हैं। जातिगत आधार पर ध्रुवीकरण हो, धार्मिक आधार पर उन्माद फैले यह उनकी रणनीति है। मुझे वह खुश करके क्या हासिल करना चाहते हैं। सपा प्रमुख अखिलेश यादव को मुजफ्फरनगर नहीं जाने दिया गया ये भाजपा की हताशा भरी साजिश है।

चौधरी ने गृह मंत्री अमित शाह के उस बयान पर प्रतिक्रिया भी दी, जिसमें कहा था कि जयंत चौधरी ने गलत घर चुन लिया गया है। इस पर जयंत चौधरी ने कहा कि मैं अमित शाह के निमंत्रण को गंभीरता से नहीं लेता। पश्चिमी यूपी सिर्फ जाटों के लिए नहीं है। वे एक और विभाजन बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वे असली मुद्दों पर बात नहीं करते हैं। उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा कि हमने जो गठबंधन का फैसला लिया है और हम उस पर कायम रहेंगे।

Content Writer

Mamta Yadav