मदन भैया के समर्थन में जंयत ने झोंकी ताकत, ताबड़तोड़ की 11 नुक्कड़ सभाएं

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2022 - 07:04 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली विधानसभा सीट पर होने जा रहे हो चुनाव को लेकर सभी पार्टियां प्रचार के लिए मैदान में उतर चुकी हैं। मतदाताओं को रिझाने के लिए सभी पाटियां ऐड़ी चोटी का जोर लगा रही है। वहीं राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने प्रत्याशी मदन भैया के प्रचार के लिए खतौली विधान सभा सीट पर पहुंचे जहां उन्होंने ताबड़तोड़ 11 गांव में नुक्कड़ सभाएं की। नुक्कड़ सभाओं के दौरान जयंत चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज गन्ने का भाव घोषित क्यों नहीं हुआ है  यह सबसे बड़ा सवाल है? उन्होंने कहा कि आज लोगों की जुबान पर यही है कि गन्ने का रेट कब घोषित होगा। जयंत ने कहा कि हम चाहते हैं कि 5 तारीख में ऐसा रिजल्ट जब हमारे पक्ष में आ जाएगा तो गन्ने का भाव अपने आप ही घोषित हो जाए।



अभिषेक चौधरी द्वारा टिकट न मिलने पर राष्ट्रीय लोक दल को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन करने के सवाल पर जयंत चौधरी ने कहा कि जो आदमी विचारधारा से जुड़ा हुआ हो धैर्य का परिचय दें यह न सोचे कि मुझे क्या मिल रहा है कभी-कभी कुर्बानी भी देनी पड़ती है। उन्होंने कहा कि लंबी सोच रखें, सिद्धांत सभी पार्टी पार्टियों पर लागू होता है पार्टियां उसे आगे बढ़ाती है जो लंबे समय तक पार्टी में विश्वास बनाए रखे।  उन्होंने मदन जी का अपना परिचय है, अपना अनुभव है ये चार बार विधायक बन चुके हैं जनता ने जो फीडबैक हमें दिया उस फीडबैक के आधार पर हमने निर्णय लिया है। जयंत ने कहा कि यह फैसला हमने खतौली की जनता के हित के लिए लिया है।

मदन भैया पर महिला से पीटकर जाएंगे  वाले विक्रम सैनी के बयान पर जयंत चौधरी ने कहा कि अब किसी की पिटाई नहीं होती है।  लोकतंत्र में जनता के हाथ में ताकत है वह वोट करेगी। आप किसी को पीटने की बात क्यों सोच रहे हैं।  हम तो सोच नहीं रहे हैं और ना हम कह रहे हैं महिलाओं की 50% वोटर हैं। हमारी माताएं हैं, बहने हैं, हम उसी तरीके से उनका आदर सम्मान करते हैं। हम चाहते हैं कि वह घर से निकले और मतदान करें गन्ने का रेट अभी घोषित नहीं हुआ है।  पिछले साल तो इस समय में डेढ़ महीना पहले ही घोषित हो चुका था जब सरकार को चुनाव का डर लग रहा था जब चुनाव नजदीक आ रहे थे विधानसभा के तब तो गन्ने का दाम उन्होंने घोषित कर दिया था अब वह करना नहीं चाह रहे है।

Content Writer

Ramkesh