मुलायम पर जयाप्रदा ने कसा तंज-भीख मांगकर यूनिवर्सिटी नहीं बनती

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 02:45 PM (IST)

रामपुर: हाल ही में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव रामपुर से सांसद आजम खान के बचाव में उतरे थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा था कि आजम खान ने बहुत मेहनत से जौहर यूनिवर्सिटी बनाई है। यहां तक कि भीख मांगकर, देश-विदेश से चंदा लेकर और अपनी सारी पूंजी लगाकर बहुत अच्छी यूनिवर्सिटी बनाई है। लेकिन, महज दो बीघे जमीन के लिए उनपर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

मुलायम के इस बयान पर पूर्व सांसद और बीजेपी नेता जयाप्रदा ने तीखा तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि भीख मांगकर छोटे-छोटे कमरे बनाया जा सकता है यूनिवर्सिटी नहीं। जौहर यूनिवर्सिटी तो हजारों हेक्टेयर में है। 

आजम को मिल रही है उनके किए की सजा
वहीं आजम पर दर्ज मुकदमों पर उन्होंने कहा कि आजम खान यह समझते हैं कि उनके खिलाफ कार्रवाई उनकी वजह से हो रही है, लेकिन सच यह है कि उन्होंने जैसे बोया है, वैसा ही काट रहे हैं। सपा सांसद ने जो गलतियां की हैं, उनकी सजा अब उन्हें मिल रही है। 

आजम पर भैंस, बकरी की चोरी का भी केस 
बता दें कि अब तक आजम के खिलाफ 80 से ज्यादा मुकदमें दर्ज किए जा चुके हैं। जिसमें भैंस चोरी, बकरी चोरी, किताब चोरी और जमीन समेत कई अन्य मामलों में आरोप लगा है। सपा सांसद के साथ पूर्व सीओ आलेहसन, शिया बोर्ड अध्यक्ष वसीम रिजवी, जफर फारूकी समेत आठ लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।  

Ajay kumar