झांसी में बढ़ा कोरोना का खतरा! संक्रमण की चपेट में CMO कार्यालय, 4 अधिकारियों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव

punjabkesari.in Monday, Aug 08, 2022 - 08:36 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी में मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) में सोमवार को उस समय हडकंप मच गया जब सुबह सुबह ही एक के बाद चार अधिकारियों की कोरोना जांच पॉजिटिव आयी।       

जनस्वास्थ्य के बेहतर स्वास्थ्य की जिम्मेदारी संभालने वाले स्वास्थ्य विभाग के ही चार प्रमुख अधिकारियों के संक्रमित पाये जाने के बाद कार्यालय के कर्मचारियों के बीच हडकंप मच गया और सभी की कोरोना जांच करायी गयी। बताया जा रहा है कि सबसे पहले सहायक मुख्य चिकित्सा अधिकारी संक्रमण की चपेट में आये और उनकी कोरोना जांच पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क में आये अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों की भी जांच करायी गयी।       

इस संबंध में जानकारी देते हुए सीएमओ डॉ़ सुधाकर पांडे ने बताया कि सभी संक्रमितों में कोरोना के हल्के लक्षण नजर आये हैं लेकिन सभी को अपने अपने घरों में क्वारंटीन रहने को कहा गया है। कार्यालय में सभी की कोरोन जांच करायी गयी है और पूरे कार्यालय परिसर को सेनिटाइज़ कराया गया है। उन्होंने बताया कि सभी संक्रमित पूरी तरह से स्वस्थ हैं। महानगर में कोरोना संक्रमण के एक बार फिर से पैर पसारने की आशंका नजर आने लगी है।

जिलाधिकारी कार्यालय की ओर से हर दिन जारी किये जाने वाले कोरोना संक्रमितों की रिपोर्ट के तहत आज जारी आंकडों में बताया गया कि आज 26 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिले में कुल संक्रमितों का आंकडा 45721 है जबकि अस्पताल से छुट्टी पाने वालों की संख्या 44506 है, इस तरह ठीक होने वाले मरीजों की दर 98. 31 प्रतिशत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static