झांसी: कांग्रेसियों ने कलेक्ट्रेट का किया घेराव, जमकर की नारेबाजी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2019 - 12:11 PM (IST)

झांसीः उत्तर प्रदेश के झांसी में कांग्रेसियों ने बीते दिनों प्रेमनगर थाने में एक कांग्रेसी नेता सहित अन्य पर दर्ज कराये गये मुकदमे को वापस लिए जाने की मांग करते हुए मंगलवार को जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव किया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और उन्होंने कार्यालय का घेराव किया। लगातार नारेबाजी के बीच कांग्रेसियों ने जिलाधिकारी शिवसहाय अवस्थी को कांग्रेसी नेता राजेंद्र सिंह यादव और अन्य के खिलाफ 06 अगस्त को विभिन्न धाराओं के अंतर्गत दर्ज कराए गये मुकदमों को बेबुनियाद बताते हुए उनकी जांच कराने और मामले खारिज करने की मांग की।

ज्ञापन में बताया कि विपक्षियों ने उनकी पार्टी के नेता राजेन्द्र सिंह यादव सहित उनके लोगों पर जो विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया वह निराधार है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि उक्त मामले की निष्पक्ष जांच कराकर दर्ज मुकदमे को खारिज कराया जाये। वही जिलाधिकारी ने ने मामले की जांच कर उचित न्याय देने का आश्वासन दिया। साथ उन्होंने कहा कि यदि जमीन पर कब्जा किये हुए है तो उसे खाली कर दें। अन्यथा कानूनी कारर्वाई अमल में लाई जायेगी। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ मौजूद रही।

Tamanna Bhardwaj