प्रेमी ने की प्रेमिका की गोली मारकर हत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Friday, May 15, 2020 - 12:11 PM (IST)

झांसी: जनपद से एक सनसनी घटना सामने आई है। जहां पर प्रेमिका की शादी की तारीख करीब आने से बौखलाए प्रेमी ने प्रेमिका की गोली मार कर हत्या कर दी, और बाद में उसने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। घटना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। मौके पर लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कव्जे में ले कर जांच शरू कर दी है।

बता दें कि मामला थाना नवाबाद के कुम्हार के कुआं निवासी अशोक प्रजापति की बेटी पिंकी (19) की शादी मध्यप्रदेश के शिवपुरी स्थित करैरा में तय हुई थी। 23 मई की शादी थी। बुधवार की दोपहर अशोक अपने रिश्तेदारों के साथ पुत्री का लगन देने मध्यप्रदेश के शिवपुरी स्थित करैरा गए थे। रात में पिंकी बाहर वाले कमरे में सो रही थी। इसी बीच मोहल्ले में रहने वाला नरेंद्र कमरे में पहुंचा और पिंकी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी कनपटी पर गोली मार ली।  गोली चलने की आवाज़ परिजनों ने भी सुनी, लेकिन पटाखा समझकर अनसुना कर दिया। वहीं जब बृहस्पतिवार को सुबह परिजनों ने दोनों के शव को देखा तो मामले की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने बताया कि गांव वालों से पूछताछ की गई तो सामने प्रेम प्रसंग का मामला आया। जिसमें युवक की पहचान नरेंद्र के रूप में हुई है। जो कि नगर निगम में संदिाकर्मी के रूप में तैनात था। उन्होंने बताया कि नरेंद्र का पिंकी के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था । पिंकी की शादी तय होने से नरेंद्र परेशान था। जिससे नाराज़ नरेंद्र ने पिंकी की पहले गोली मार कर हत्या की,बाद में खुद को सुसाइड कर ली।

SP सिटी राहुल श्रीवास्तव ने बताया दोनों शव को कव्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया गया है। विधिक कार्रवाई की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static