UP News: यूपी के इस जिले में एक घर से एक साथ उठी 2 अर्थियां, पति की मौत के सदमे से पत्नी ने 2 घंटे बाद तोड़ा दम

punjabkesari.in Tuesday, Aug 08, 2023 - 03:42 PM (IST)

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक महिला अपने पति की मौत का  सदमा सहन नहीं कर पाई और पति की मौत के 2 घंटे बाद महिला ने भी दम तोड़ दिया। इस तरह घर में एक के बाद एक 2 मौतें होने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जिले के बघौरा गांव के निवासी 50 वर्षीय प्रीतम रविवार को रोजाना की तरह भैंस लेकर खेत पर गए थे। बारिश के मौसम में खेत के रास्ते पर बघौरा गांव में चेकडैम का पानी आ जाता है। जिस समय प्रीतम खेत पर गए तो पानी का स्तर कम था। लेकिन, आसपास के इलाकों में हुई बारिश से पानी का जलस्तर अचानक बढ़ गया, जिससे प्रीतम बिल्कुल बेखबर थे।

मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला
बताया जा रहा है कि शाम को खेत से लौटते समय वह चेकडैम के पानी में डूब गए। काफी समय बीत जाने के बाद जब प्रीतम घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश करनी शुरु कर दी। तलाश के दौरान चेकडैम के किनारे प्रीतम की चप्पल मिली। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से खोजबीन शुरू की और प्रीतम के शव को निकाला।

पति की मौत के 2 घंटे बाद पत्नी ने तोड़ा दम
आपको बता दें कि प्रीतम की मौत की खबर सुनते ही परिवार में मातम का माहौल बन गया। वहीं पति की मौत के बाद उसकी पत्नी ने भी दम तोड़ दिया। परिजनों का कहना है कि दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे। मृतक दंपत्ति का एक बेटा और 2 बेटियां हैं और तीनों बच्चों की शादी हो गई है। वहीं मृतक के चाचा उधम सिंह ने कहा कि रोज की तरह भतीजा प्रीतम रविवार को भी भैंस को चराने के लिए खेतों की ओर गया था। इस दौरान रास्ते में पड़ने वाले चैकडैम में अचानक पानी बढ़ गया। शाम को जब प्रीतम भैसों को चराकर वापस लौट रहा था, तभी वह चैकडैम के पनी में डूब गया और उसकी मौत हो गई।

Content Editor

Anil Kapoor