Jhansi News: झांसी रेलवे स्टेशन के पास टला बड़ा हादसा, पटरी से उतरे मालगाड़ी के 3 डिब्बे

punjabkesari.in Friday, Jul 21, 2023 - 08:34 AM (IST)

Jhansi News: उत्तर प्रदेश में झांसी जिले के वीरांगना लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। जहां पर बीना से दिल्ली की तरफ जा रही मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतर गए। जिससे प्लेटफार्म नम्बर 5 पर मिलने वाले सेवाएं प्रभावित हुई हैं। घटना की सूचना मिलते ही अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद युद्ध स्तर पर दुघर्टना राहत कार्य शुरु कर दिया गया।

पटरी से उतरे मालगाड़ी के 3 डिब्बे
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, लोहे के बड़े-बड़े गाटर लादकर बीना से चलकर झांसी होते हुए दिल्ली की तरफ एक मालगाड़ी जा रही थी। मालगाड़ी जब वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 5 के बाईपास पर यार्ड की ओर जाने वाली लाइन पर पहुंची, तभी अचानक मालगाड़ी के लोडेड 3 डिब्बे पटरी से उतर गए। जिससे रेलवे लाइन भी क्षतिग्रस्त हो गई।

युद्ध स्तर पर दुघर्टना राहत कार्य कर दिया गया है शुरु
बताया जा रहा है कि घटना का पता लगते ही आनन-फानन में अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने युद्ध स्तर पर दुघर्टना राहत कार्य शुरु कर दिया। वहीं इस मामले पर झांसी डीआरएम दीपक कुमार सिन्हा का कहना है कि ये लोडेड गुड्स ट्रेन है। जांच के बाद पता चलेगा कि यह हादसा कैसे हुआ। यह गाड़ी बीना से आ रही थी और दिल्ली की ओर जा रही थी। इसके 3 डिब्बे पटरी से उतर गए, जिसमें से 2 को सही कर लिया गया और तीसरे को भी सही करने का प्रयास किया जा रहा है। युद्ध स्तर पर काम चल रहा है।

Content Editor

Anil Kapoor