Jhansi News: घर में चारपाई पर पड़ा मिला मां-बेटे का शव, इलाके में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Sunday, Oct 22, 2023 - 03:57 PM (IST)

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर जिले के नवाबाद थानाक्षेत्र अंतर्गत पुरानी तहसील इलाके में रविवार सुबह मां-बेटे के शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी, फॉरेंसिक की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एक मकान से उठ रही दुर्गंध के बाद लोगों ने शक होने पर पुलिस को जानकारी दी।


सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान में भीतर वाले कमरे में एक पलंग पर प्रेमलता (80) तथा पास ही बेटे रवि (45) का शव लहुलुहान अवस्था में पाया। सूचना मिलते ही मौके पर एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह भी पहुंच गए। उन्होंने बताया कि मकान से लगातार उठ रही दुर्गंध के तेज होने के बाद सुबह लोगों ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो मकान का दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़कर मकान में दाखिल होकर दोनों के शव बरामद किए।

यह भी पढ़ेंः Air Pollution: यूपी में लगातार बढ़ रहा प्रदूषण का स्तर, लोग 'जहरीली हवा' में सांस लेने को मजबूर


मामले की जांच में जुटी पुलिस
आसपास के लोगों ने बताया है कि इनके किसी से ज्यादा संबंध भी नहीं थे और रवि मानसिक रूप से विक्षिप्त था। पुलिस विभिन्न एंगल से मामले की जांच कर रही है। शवों को पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। बताया जा रहा है कि आसपास के लोग भी इस परिवार के बारे में ज्यादा नहीं जानते थे। रवि मानसिक रूप से विक्षिप्त था। कुछ समय पहले इसी परिवार के बेटे ने भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। प्रेमलता के पति का पहले ही देहांत हो चुका है। उनके पति रेलवे में नौकरी करते थे और उनके देहांत के बाद पेंशन से ही प्रेमलता का परिवार चल रहा था। पुलिस मौके पर जांच में जुटी है। 

Content Editor

Pooja Gill