दिल दहला देने वाली वारदात: दारोगा ने अपनी गर्भवती पत्नी को मारी 3 गोलियां, मायके वालों ने लगाए ये गंभीर आरोप

punjabkesari.in Monday, Oct 09, 2023 - 12:16 PM (IST)

(शहजाद खान)Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक दारोगा ने सर्विस रिवॉल्वर से अपनी पत्नी को गोली मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया। घायल महिला डेढ़ महीने की गर्भवती थी। उसे 3 गोलियां लगी हैं। शुरुआती जांच में मामला घरेलू विवाद का सामने आया है। वहीं दारोगा की इस हरकत की वजह से पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। दारोगा की सास ने आरोप लगाते हुए कहा कि  दहेज में 25 लाख रुपये कैश दिया था फिर भी वो 50 सोने की अंगूठी की मांग कर रहा था।

गर्भवती पत्नी को दारोगा ने मारी 3 गोलियां
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दिल दहला देने वाला यह पूरा मामला उल्दन थाना की बंगरा चौकी का है। जहां चौकी प्रभारी शशांक मिश्रा ने अपनी गर्भवती पत्नी को सर्विस रिवॉल्वर से 3 गोलियां मार दी। जिससे पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजनों ने  तुरंत घायल महिला को झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया,जहां उसका इलाज चल रहा है।

आरोपी दारोगा की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी पुलिस
बताया जा रहा है कि चौकी इंचार्ज शशांक मिश्रा का अपनी पत्नी से अक्सर झगड़ा होता रहता था। बीती रात को भी दोनों के बीच कहासुनी हुई, जिसके बाद दारोगा ने गुस्से में आकर अपनी सर्विस रिवॉल्वर से पत्नी को 3 गोलियां मार दी। जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पत्नी को मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया। फिलहाल, पुलिस आरोपी दारोगा शशांक मिश्रा की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।

Content Editor

Anil Kapoor