Jhansi News: मंत्री नंद गोपाल नंदी ने राहुल और अखिलेश पर की टिप्पणी, कहा- लोग अब बच्चे का नाम पप्पू और राहुल नहीं रखते हैं

punjabkesari.in Sunday, Jun 11, 2023 - 12:42 AM (IST)

Jhansi News: 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा तैयारियों में जुटा हुआ है। केन्द्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर भाजपा नेता जोर-शोर से प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश सरकार में औद्योगिक विकास निर्यात प्रोत्साहन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी शनिवार को झांसी पहुंचे। जहां उन्होंने कर्नाटक में कांग्रेस को मिली जीत को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कर्नाटक की जीत से उनमें एनर्जी आ गई ऐसा वह खाली पुलाव पकाते रहे। लेकिन आज कोई राहुल गांधी को इस देश की बागडोर देना चाहता है। डेटा उठाकर देख लीजिए तो पायेंगे कि 15 सालो में कितने बच्चों के नाम लोगों ने राहुल और पप्पू रखा। राहुल गांधी और पप्पू एक-दूसरे के पर्यावाची हैं। पप्पू और राहुल नाम नहीं रखना चाहता कोई, मतलब वह रॉल माडल तो बन नहीं सकते। इतना ही नहीं उन्होंने सपा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि आज कोई इस देश की बागडोर अखिलेश यादव को देगा या फिर मायावती को या फिर ममता को। आप बताइए। एक तरफ नरेन्द्र मोदी जी तो दूसरी तरफ सब को रख दीजिए और कौन किस तरह देश को चलायेंगे। आज हमें गर्व है देश का नाम पूरी दुनिया में धमाके से लिया जाता है।

सीतापुर में अखिलेश को सिर्फ श्राप मिलेगा
मंत्री नंद गोपाल नंदी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि सीतापुर में उनको श्राप मिलेगा। जिन्होंने राम भक्तों पर गोली चलाई वह सीतापुर से सभा का आगाज कर रहे हैं। पांच साल जब सरकार में थे तो ट्वीटर, फेसबुक और शानदार एकांत पंसद था। अब ट्वीटर और फेसबुक को छोड़कर सड़क पर निकले हैं। जो उनके समय पर जंगल राज था उस जंगलराज की समाप्ति हुई।

विपक्षियों का गठबंधन ठग बंधन है
आज टोटी दिखाते ही, लोग अखिलेश यादव कहने लगते हैं। प्रधानमंत्री के कुशल मार्ग दर्शन में एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश, उत्तम प्रदेश बना है और अब सर्वोत्तम प्रदेश बनने की ओर अग्रसर है। विपक्षियों का गठबंधन ठग बंधन है। यहां जनता ने बंधन किया है। हमारे साथ आम जन मानस का गठबंधन है। वहीं विपक्ष द्वारा रणनीति बदलने को लेकर पूछं गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यह कितनी बड़ी उपलब्धी है कि जो कलवा पहनने से परहेज करते थे, टोपी पहनने का काम करते थे आज उनको जनेऊ लटका के दिखाना पड़ रहा है।

Content Writer

Mamta Yadav