बस की जोरदार टक्कर से बुरी तरह पिचक गई एंबुलेंस, काटकर बाहर निकाले गए घायल

punjabkesari.in Friday, Jan 08, 2021 - 01:45 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश में झांसी-खजुराहो मार्ग पर मऊरानीपुर क्षेत्र में सुबह घने कोहरे के कारण बस और एंबुलेंस की आमने सामने की टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि एंबुलेंस बुरी तरह से पिचक गई। वहीं इस हादसे में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि मऊरानीपुर क्षेत्र के अपरा धर्म कांटा के समीप एंबुलेंस और विपरीत दिशा से आ रही मध्य प्रदेश परिवहन बस की आमने सामने भीषण भिड़ंत हो गई। नौगांव निवासी स्नेहलता (70) पत्नी राधारमण गुप्ता की तबीयत खराब होने के चलते पुत्र मनीष गुप्ता अपने साथी प्रशांत गर्ग व एंबुलेंस चालक इमरान के साथ लेकर झांसी आ रहा था। दुर्घटना में स्नेहलता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मनीष, प्रशांत और एंबुलेंस चालक इमरान गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों लोग बुरी तरह से एंबुलेंस में फंस गए। किसी तरह एंबुलेंस को काटकर घायलों को पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया। सभी घायलों को दूसरी एंबुलेंस से स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां पर चिकित्सक ने स्नेहलता को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों की हालत की गंभीरता को देखते हुए उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static