Jhansi: डकैती की योजना बना रहे बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जंगल के बीच झोपड़ी में असलहा के साथ सभी थे मौजूद

punjabkesari.in Wednesday, Oct 12, 2022 - 05:29 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश में मऊरानीपुर के लहचूरा थानाक्षेत्र में पुलिस को डकैती की योजना को अंजाम देने की तैयारी में जुटे छह बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। यहां पुलिस लाइन में बुधवार को संवाददाताओं को इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक-नगर (एसपी-सिटी) आर एस राय ने बताया कि लहचूरा पुलिस प्रभारी निरीक्षक अमरनाथ के नेतृत्व में जब पुलिस टभ्म अपराधियों की तलाशी अभियान में जुटी थी उसी समय जानकारी मिली थी कि कुछ बदमाश सुखनई और धसान नदी के बीच जंगल में एक झोपड़ी में असलहा के साथ मौजूद हैं और किसी बड़ी योजना को अंजाम देने की तैयारी में लगे हैं।       

सूचना पाकर पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर छह बदमाशों बृजेंद्र कुशवाहा निवासी नई बस्ती, आकाश उर्फ राहुल उर्फ भोला निवासी पंचवटी झांसी, देवेंद्र कुशवाहा निवासी पठौरिया दतिया गेट , मुकेश अहिरवार रोरा लहचूरा, नारायणदास कुशवाहा मातवाना निवासी बरूआसागर और धर्मेंद्र कुशवाहा निवासी शिवाजी नगर को गिरफ्तार किया।       

पास के गांव में डकैती डालने की थी योजना
एसपी सिटी ने बताया कि बदमाशों के पास से दो बंदूक, एक एयर गन, एक तमंचा, कारतूस और छुरा बरामद किया गया। गिरफ्तार बदमाशों में से बृजेंद्र, आकाश और नारायण दास पर इससे पहले भी कई गंभीर मामले दर्ज हैं। पूछताछ मे बदमाशों ने माना कि वह पास के गांव में डकैती डालने वाले थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static