झांसी: जनपद में कोरोना से दूसरी मौत, 18 लोगों का अभी भी चल रहा इलाज

punjabkesari.in Friday, May 08, 2020 - 05:27 PM (IST)

झांसी: कोरोना महामारी को रोकने के लिए योगी सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। लेकिन प्रदेश में कोरोना संक्रमण कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। वहीं जनपद में शुक्रवार को कोरोना से दूसरी मौत हो गई। 37 वर्षीय व्यक्ति को गुरुवार को कोविड-19 अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट कराया गया था। जहां उसकी मौत हो गई। वहीं 48 संदिग्धों की जांच रिपोर्ट भी आ गई है। रिपोर्ट में दो नए केस संक्रमित पाए गए हैं, जबकि 46 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। फि़लहाल जिले में कुल 20 मामले सामने आए हैं, जिनमें दो की मौत हो चुकी है और 18 लोगों का इलाज किया जा रहा है।

बता दें कि मंगलवार यानी 5 मई को कोरोना संक्रमण से पहली मौत हुई थी।  सैयर गेट के रहने वाले बुजुर्ग में सोमवार को ही कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। डॉक्टरों के मुताबिक बुजुर्ग कई अन्य गंभीर बीमारी से भी ग्रसित था। उन्हें मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया था, जहां रात 12 बजे उनकी मौत हो गई।

डॉक्टरों ने बताया कि सैयर गेट निवासी वृद्ध लंबे समय से बीमार चल रहे थे।उन्हें आर्थराइटिस, कमजोरी समेत अन्य कई बीमारियां थीं। दरअसल सोमवार को घर में गिरने के बाद बुजुर्ग को मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया था। जहां डॉक्टरों ने उन्हें संदिग्ध मानते हुए उनका सैंपल जांच के लिए भेजा था। लेकिन रात में ही उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई।मंगलवार सुबह जब रिपोर्ट आई तो मृतक संक्रमित पाया गया।

Edited By

Ramkesh