‘धड़क’ अभिनेत्री जान्हवी ने किया बाबा भोले का दर्शन-पूजन, की गंगा आरती

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2019 - 10:42 AM (IST)

वाराणसी: मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी एवं हिन्दी फिल्म ‘धड़क’ से अपने करियर की धमाकेदार शुरुआत करने वाली जान्हवी कपूर ने मंगलवार को अपने 22वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर वाराणसी में बाबा भोले के दरबार में मत्था टेका एवं मां गंगा की आरती का आशीर्वाद लिया। 

अभिनेत्री कपूर ने सादे पोशाक में प्राचीन श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन और विश्व प्रसिद्ध दशाश्वमेध घाट पर शाम की गंगा आरती में शामिल होकर विधिविधान से मां गंगा की पूजा की। कपूर का जन्म छह मार्च 1997 को हुआ था। जान्हवी सफेद रंग की सूट में बाबा भोले के दरबार पहुंचीं। उसके बाद मंदिर के पास की गलियों में घुमकर उन्होंने मशहूर लस्सी एवं बनारसी पान का स्वाद लिया। इस दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों में होड़ लगी रही। कोई दूर से ही सेल्फी लेने की कोशिश करता दिखा तो कोई मोबाइल फोन से वीडियो बनाने में व्यक्त था।

कई उन्हें पास से देखने के लिए सुरक्षा घेरा तोड़ने की फिराक में दिखे। ऐसे में उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों को अपने कर्तव्य पालन कई बार खासी मशक्कत करनी पड़ी। दर्शन-पूजन के दौरान उन्होंने अपने प्रशंसकों का हाथ हिलाकर दूर से अभिवादन किया।  प्रचीन धार्मिक नगरी की अपनी यात्रा के दौरान बाबा भोले एवं मां गंगा की पूजा अर्चना के अलावा अन्य देवी देवताओं के दर्शन-पूजन एवं गंगा नदी में नौका विहार कर ऐतिहासिक गंगा घाटों की अछ्वूत छटा आंखों में कैद किया।

 

Ruby