वाराणसीः डिस्काउंट को लेकर JHV मॉल में हुई फायरिंग, 2 की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 31, 2018 - 06:08 PM (IST)

वाराणसीः वाराणसी में उस समय हड़कंप मच गया जब एक मॉल में अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में मॉल के 2 कर्मचारियों की मौत हो गई जबकि 2 की हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना कैंट थाना क्षेत्र के जेएचवी मॉल की है। प्रत्यदर्शियों की मानें तो डिस्काउंट को लेकर हुए विवाद ने आक्रमक रूप ले लिया। गुस्साए बदमाशों ने मॉल में फायरिंग कर दी। जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। 

मृतकों की पहचान गोपी और सुनील के रूप में की गई है। वहीं घायलों की पहचान सेवापुरी के गोराई निवासी विशाल सिंह (26) और दूसरे की गायघाट निवासी चंदन शर्मा (31) के रूप में बताई जा रही है। दोनों के बाएं पैर में गोली लगी है। बदमाशों ने कुल 15 राउंड फायरिंग की है, मौके से 13 खोखे बरामद किए गए हैं। 

उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया। इसके साथ ही तुंरत मॉल को खाली कराया गया। वहीं सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक एक अपराधी की पहचान कर ली गई है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए 2 टीमों का गठन कर दिया गया है। 

बता दें कि यह मॉल वीआईपी इलाके में स्थित है। एेसे में सवाल उठना लाजमी है कि क्या एंट्री पर गार्ड नहीं तैनात थे या फिर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं किए गए थे। 

Ruby