JHV मॉल गोलीकांड के मुख्य आरोपी पर इनाम घोषित, साथी रोहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Nov 02, 2018 - 12:53 PM (IST)

वाराणसीः वाराणसी के जेएचवी में बुधवार सरेआम हुई फायरिंग ने लोगों को हिला कर रख दिया। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी आलोक के साथी रोहित सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने आलोक पर इनाम घोषित कर दिया है। 

पुलिस के मुताबिक आलोक और उसका साथी रोहित ब्रांडेड कपड़े और जूते का शौकीन हैं। जिसके कारण अक्सर वह मॉल में शॉपिंग करने आया करते थे। इसी दौरान आलोक को मॉल में काम करने वाली सेल्स गर्ल के साथ प्यार हो गया। जिसके चलते उसे अच्छा डिस्काउंट भी मिलने लगा। सबकुछ ठीक-ठाक चल रहा था इसी बीच एक दिन सेल्‍स मैनेजर प्रशांत अग्रहरि से आलोक की प्रेमिका का किसी बात पर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि प्रेमिका को नौकरी तक छोड़नी पड़ी।

इसी बात का बदला लेने के लिए आलोक ने अपने साथियों के साथ प्रशांत पर धावा बोला, लेकिन प्रशांत तो बच गया पर मॉल में काम करने वाले 2 कर्मचारियों की फायरिंग में मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी आलोक पर इनाम घोषित कर दिया है। इसके साथ ही पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है। बताया जा रहा है कि आलोक पर पहले भी 4 मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस के मुताबिक उक्त मामले में 2 और लोगों के शामिल होने की बात सामने आई है। 

बता दें कि वाराणसी के जेएचवी मॉल में बुधवार को हुई फायरिंग में मॉल के 2 कर्मचारियों की मौत हो गई, जबकि 2 अन्य कर्मचारियों की गोली लगने से हालत गंभीर हैं। 
 

Ruby