जीजा ने साली के चक्कर में साढ़ू की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या

punjabkesari.in Saturday, Nov 11, 2017 - 04:46 PM (IST)

कन्नौजः उत्तर प्रदेश में दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां शुक्रवार की रात घर के बाहर सो रहे एक व्यक्ति पर उसी के एक रिश्तेदार ने कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। जिसके बाद से ही आरोपी फरार है, मृतक के भाई ने पुलिस को शिकायत दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसके गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिया है।

कुल्हाड़ी से किया हमला
मामला छिबरामऊ थानाक्षेत्र के ग्राम जगतपुर का है, जहां के निवासी 30 वर्षीय रजनेश बाथम शुक्रवार की रात घर के बाहर छप्पर के नीचे सो रहा था। देर रात 12 बजे गुरसहायगंज के चियासर निवासी उनका साढ़ू पप्पू अपने साथियों के साथ आया और कुल्हाड़ी से रजनेश पर हमला बोल दिया। चीख सुनकर पास में सो रही पत्नी विमला व साली गीता की आंख खुल गई।

घायल जीजा की हुई मौके पर मौत
दोनों बहनों ने शोर मचाना शुरु कर दिया। इतने में हमलावरों ने उनका मुंह दबा लिया और रजनेश पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर सभी फरार हो गए। बहनों की चीख पुकार सुन कर लोग इकट्ठा हो गए। लेकिन तब तक रजनेश की मौत हो चुकी थी। देर रात हत्या की सूचना पर सीओ श्रीकांत प्रजापति, फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पत्नी विमला ने बताया कि पति की हत्या उसके बहनोई पप्पू ने कुछ लोगों के साथ मिलकर की है।

साली के चक्कर में की हत्या 
विमला का कहना है कि गीता एक वर्ष पहले यहां रहने लगी थी। इससे पहले वह पप्पू के घर रहती थी। बहन के पास 10 बीघा जमीन है। उसके पति 10 साल पहले लापता हो गए थे, उसके कोई बच्चे भी नहीं हैं। इससे पप्पू की निगाह गीता और उसकी जमीन पर थी। गीता के हमारे घर आने पर प्पपू को यह बात नाग वार गुजरी।

क्या कहती है पुलिस
पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर ने बताया कि मृतक के बड़े भाई राकेश की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश में छापा मारा गया पर वह मिला नहीं। उसे जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।