जीजा ने दोस्तों के साथ मिलकर किया नाबालिग साली से गैंगरेप, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 20, 2017 - 04:31 PM (IST)

जालौनः प्रदेश में आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए योगी सरकार ने भले ही एंटी रोमियो स्कॉर्ड जैसे अभियान चलाए हों, लेकिन बावजुद इसके रेप की वारदातों को लगाम नहीं लग रही है। ताजा मामला जालौन जिले का है, जहां एक नाबालिग किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़िता का अश्लील वीडियो बना कर वायरल कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक मामला जालौन कोतवाली क्षेत्र के भिटारा गांव का है। जहां उरई की रहने वाली एक नाबालिग किशोरी रिश्तेदारी में अपने जीजा के घर गई थी। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि वहां रिश्ते के जीजा और उसके साथियों ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया जिसके बाद उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल भी कर दिया। वहीं पीड़िता ने परिजनों समेत मामले की शिकायत पुलिस थाने में की है।

पीडिता के मामा ने बताया कि उसकी भांजी के साथ बलात्कार किया गया है। वह रिश्तेदारी में गई हुई थी जहां से वह उसे जब वापस घर लेकर आए तो वह गुमसुम रहने लगी। जब उससे पूछा गया तो उसने सारी हकीकत बताई। वहीं मामले को लेकर अपर एस.पी. ने बताया कि बलात्कार का मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।