इटावा दौरे पर पहुंचे जितिन प्रसाद, बोले जनता हमारा साथ दे रहीं... इसलिए विपक्ष परेशान

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 03:24 PM (IST)

इटावा (अरवीन) : 2024 के तैयारियों में जुटी भाजपा ने अपने मंत्रियों, विधायकों का प्रदेश में लगातार दौरा कराके अपनी पार्टी  के पक्ष में माहौल बनाकर रखना चाहती हैं। इसी क्रम में रविवार को योगी सरकार के लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद इटावा के दौरे पर पहुंचे। जहां उन्होंने सिंचाई बंगले पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में लोगों को अवगत कराने के निर्देश दिए। इसके साथ ही प्रसाद ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में सभी का सम्मान हो रहा है। इसलिए जनता भी हमें सम्मान दें रही है। विपक्ष के लोग जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन जनता समझदार है। वह जानती है कि प्रदेश के भोले भाले लोगों को गुमराह करने वाले कौन है और विकास कार्य करने वाले कौन हैं।

सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों को बताएं
आज इटावा दौरे पर पहुंचे योगी सरकार के लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने सिंचाई बंगले पर पहुंचकर। पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान उन्होंने पदाधिकारियों को आदेश दिया कि वह जनता के बीच पहुंचकर सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में उनको बताएं और गरीब लोगों तक उन योजनाओं का लाभ पहुंचाने में मदद करें।  

PM मोदी के सरकार में योजनाओं का लाभ गरीब तक
इटावा दौरे पर पहुंचे जितिन प्रसाद ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जब से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने हैं। तब से हर योजनाओं का लाभ गरीबों तक पहुंच रहा है। वही उत्तर प्रदेश में भी योगी सरकार बनते ही हम लोगों ने वह काम करके दिखाया जो अभी तक की किसी भी सरकार ने नहीं किया था। हमारे सरकार कि भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति हैं और हम उस  पर काम कर रहे हैं।

हमारी सरकार में सभी का सम्मान
वहीं उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि हमारी सरकार में हमेशा सब का सम्मान होता हैं। इसलिए जनता का भी हमें सम्मान मिल रहा है। जिस वजह से जनता ने उत्तर प्रदेश में फिर से योगी सरकार बनाई है। विपक्ष के लोग जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन जनता समझदार है जनता को पता है कि गुमराह करने वाले कौन है और विकास कार्य करने वाला।

Content Editor

Prashant Tiwari