एयर होस्टेस समेत 3 हत्याओं के आरोपी जॉनी दादा ने की सुसाइड

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2019 - 09:51 AM (IST)

बिजनौरः उत्तर प्रदेश के बिजनौर में ट्रिपल मर्डर के आरोपी अश्वनी उर्फ जॉनी दादा ने खुद को गोली मारकर अपनी जिंदगी का अंत कर लिया। जॉनी दादा को पकड़ने के लिए 21 थानों की पुलिस लगी हुई थी। एडीजी बरेली जोन ने जॉनी पर 50 हजार रुपये की इनाम राशि को बढ़ाकर 1 लाख रुपये कर दिया था।

जानकारी के मुताबिक, इनामी बदमाश जॉनी शुक्रवार देर रात रोडवेज बस में सवार होकर बढ़ापुर आ रहा था। क्षेत्र के निकट चल रही पुलिस चेकिंग के दौरान दो सिपाहियों ने बस में चढ़कर तलाशी लेनी शुरु की। पुलिस को देख बस में सवार जॉनी ने चेहरे को कपड़े से ढाक लिया। पुलिस ने जॉनी को चेहरे से कपड़ा हटाने को बोला तो उसने अपने पास लोड किए पिस्टल से खुद को गोली मार ली।

पुलिस जॉनी को नगीना सीएचसी लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बिजनौर एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि जॉनी के पास से कुछ अवैध हथियार बरामद हुए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उचित कार्रवाई की जा रही है। ज्ञात हो कि, बढ़ापुर के नौमी मोहल्ले के रहने वाले अश्वनी ने 26 सितंबर को राहुल व कृष्णा की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

इस मामले में अभी उसकी गिरफ्तारी भी नहीं हो पाई थी कि उसने एक और वारदात को अंजाम देकर सनसनी मचा दी थी। 30 सितंबर को उसने स्योहारा के दौलताबाद में एकतरफा प्यार में निकिता नाम की लड़की को भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। ट्रिपल मर्डर से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था।

Deepika Rajput