पत्रकार सिद्दीकी कप्पन को सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत...UP के सरकारी अस्पतालों का नाम उर्दू में लिखा जाएगा, पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Sep 10, 2022 - 06:57 AM (IST)

लखनऊ: पत्रकार सिद्दीकी कप्पन को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी है। शुक्रवार को सुनवाई के दौरान कोर्ट ने करीब 23 महीने बाद उनकी जमानत याचिका मंजूर कर ली।

योगी सरकार का बड़ा आदेश- UP के सभी सरकारी अस्पतालों का नाम उर्दू में भी लिखा जाएगा
लखनऊ: यूपी की योगी सरकार ने सरकारी अस्पतालों के नाम अब हिंदी के साथ-साथ उर्दू में भी लिखे जाने के अहम आदेश जारी किया है। राज्य के सभी सरकारी अस्पतालों में उर्दू में भी साइनबोर्ड और नेमप्लेट लिखे जाएंगे। इस पर चर्चा शुरू हो गई है।

अखिलेश के बयान पर मायावती के भतीजे का पलटवार, बोले - खुद तो AC कमरे में सोते हो….
लखनऊः समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बहुजन समाज पार्टी(बीएसपी) प्रमुख मायावती पर भाजपा के इशारे पर काम करने के आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा कि वो अपनी ही जेल में कैद हैं और जेलर दिल्ली में बैठा हुआ है।

जौनपुर में बोले योगी- भ्रष्टाचारियों की संपत्ति कुर्क कर गरीबों के उपयोग में लाएगी सरकार
जौनपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि सरकार ने तय किया है कि भ्रष्टाचारी की संपत्ति को कुकर् करके सार्वजनिक उपयोग में लाया जाये, जिससे इसका इस्तेमाल गरीब कल्याण के कामों भी हो सके।

त्यागी समाज की योगी सरकार को धमकी, कहा- सुनवाई नहीं हुई तो बजा देंगे ईंट से ईंट
नोएडा: नोएडा के श्रीकांत त्यागी मामले ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है। त्यागी समाज श्रीकांत त्यागी के समर्थन में लगातार प्रदर्शन कर रहा है। ऐसे में एक वेब पोर्टल से बातचीत में त्यागी समाज जिला अध्यक्ष शिवकुमार त्यागी ने कहा, ‘अगर श्रीकांत से फर्जी मुकदमें नहीं हटाए गए तो वो सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे।’

महंत नरेंद्र गिरि मौत मामले में आनंद गिरि को नहीं मिली कोर्ट से राहत, जमानत याचिका खारिज
प्रयागराज: महंत नरेंद्र गिरि मौत मामले में आरोपी आनंद गिरि की जमानत अर्जी को इलाहाबाद हाई कोर्ट ने खारिज कर दी है। जमानत को लेकर आज हाई कोर्ट में सुनवाई होनी थी, लेकिन कोर्ट ने जमानत याचिका को खारिज कर दिया है।

BJP सांसद बोले- अखिलेश पहले बुआ-बुआ करके मायावती के पैर छूते थे, अब बीजेपी की B टीम बता रहे हैं...
लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर ने विपक्ष पर हमला बोला है। दरअसल, सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट के उद्घाटन को लेकर पत्रकार द्वारा प्रश्न पूछने पर कौशल किशोर ने कहा कि पहले विपक्ष इसका विरोध कर रहा था अब आप इस पर क्या कहेंगे?

सेल टैक्स कमिश्नर के इकलौते बेटे ने आठवीं मंजिल से लगाई मौत की छलांग, आत्महत्या की वजह तलाशने में जुटी पुलिस
झांसीः यूपी के झांसी जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां सेल टैक्स के असिस्टेंट कमिश्नर राजीव शाक्य के इकलौते बेटे कौस्तुभ ने रॉयल सिटी की आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है।

UP में 9 छात्राओं ने छोड़ा स्कूल, बोलीं- प्राइवेट पार्ट्स पर टच करता था टीचर, कमर पर हाथ फेरता और...
मुरादाबादः यूपी के मुरादाबाद से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक स्कूल में पढ़ने वाली 9 छात्रों ने स्कूल छोड़ दिया है। क्यों कि उन्हें पढ़ाने वाला एक शिक्षक उनके साथ छेड़छाड करता था, उन्हें टच करता था और उनका शारिरिक और मानसिक उत्पीड़न करता था।

UP: 21 लाख फेक खातों में गए PM किसान योजना के 46 अरब रुपए, कृषि मंत्री बोले- वसूली की जाएगी
लखनऊः उत्तर प्रदेश में गरीब किसानों की मदद के लिए केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना शुरु की थी। जिसके तहत किसानों को हर महीने 2000 रुपए किस्त दी जाती है। इस योजना का लाभ यूपी के 2 करोड़ 85 लाख किसान ले रहे है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj