दरोगा को ब्लैकमेल करना पत्रकार को पड़ा भारी, हुआ गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jun 19, 2020 - 06:06 PM (IST)

इटावा: जनपद में एक पत्रकार को दरोगा से रुपए मांगना उस समय महंगा पड़ गया जब एक पत्रकार ने दरोगा को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इस मामले में दरोगा ने थाने में ही प्रार्थना पत्र दिया और वहीं पत्रकार को ब्लैकमेलिंग के मामले में गिरफ्तार भी कर लिया गया। 

इटावा जनपद में 1 न्यूज चैनल के पत्रकार सनत तिवारी जनपद में आए दिन पुलिस प्रशासन और जनपद के तमाम अधिकारियों के खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग करते थे। इसी दौरान सनत तिवारी ने सिविल लाइन थाने में तैनात पुलिस उप निरीक्षक सुबोध सहाय पर आरोप लगाया था कि 13 जून को सुबोध सहाय एक होटल में छापा मारने गए थे। इस दौरान उन्होंने होटल से आरोपियों को भगा दिया था वहीं होटल में लगे सीसीटीवी डीवीआर लेकर चले आए थे। 

इस मामले को लेकर सनत तिवारी लगातार सुबोध सहाय को ब्लैकमेल कर रहे थे। इस मामले में सनत तिवारी ने सुबोध राय से 50000 की मांग की जबकि पुलिस टीम के द्वारा होटल में जांच की गई तो डीवीआर होटल में ही पाया गया और सनत तिवारी के द्वारा लगाए गए सभी इल्जाम बेबुनियाद पाए गए। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और ब्लैक ब्लैकमेलिंग के मामले में सनत तिवारी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार होने के बाद सनत तिवारी के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करते हुए जेल भेजा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static