Jhansi News: मजदूर के लिफ्टर से गिरने की सूचना पर कवरेज करने गए पत्रकारों के साथ मारपीट, FIR दर्ज

punjabkesari.in Friday, May 24, 2024 - 12:54 PM (IST)

Jhansi News, (शहज़ाद खान): उत्तर प्रदेश के झांसी से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां बालू खदान में एक मजदूर के नदी में गिरने और लिफ्टर चलने की सूचना पर मौके पर पहुंचे तीन पत्रकारों के साथ बेरियल गेट पर तैनात दबंगों ने जमकर मारपीट कर दी, जिससे वह तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए है।
PunjabKesari
पूरा मामला एरच थाना क्षेत्र का है। जहाँ एरच खदान में एक युवक के नदी में गिरने और लिफ्टर चलने की सूचना तेजी से फैली। इस सूचना पर तीन युवक जो खुद को पत्रकार बता रहे थे मौके पर पहुंचे। जहां किसी बात को लेकर खदान कर्मचारियों ने तीनों को बेरहमी से पीटा, किसी प्रकार तीनों अपनी जान बचाकर वहां से भागे। घायल तीनों युवकों का आरोप है कि उनको बेरिएल गेट पर ही रोकने के बाद उनके साथ जमकर मारपीट की गई। मारपीट के बाद 20 से 25 की संख्या में दबंगों ने उनको जबरन गाड़ी में अग़वा करने के बाद चलती गाड़ी से फेंककर फरार हो गए। दबंगो की पिटाई से तीनों युवकों को गंभीर चोटे आ गई। वहीं युवकों ने थाने पहुंचकर मामले की जानकारी दी।
PunjabKesari
वहीं इस बाबत एसपी ग्रामीण गोपीनाथ सोनी का कहना है कि घायल तीनों युवकों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने चार नामजद समेत 20 से 25 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static