UP Chunav 2022: JP नड्डा, राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी और CM योगी आज करेंगे प्रचार

punjabkesari.in Sunday, Jan 30, 2022 - 10:58 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के विधान सभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जे पी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य के विभिन्न इलाकों में रविवार को पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। भाजपा प्रदेश कार्यालय की ओर से दी गयी जानकारी के मुताबिक नड्डा शिकोहाबाद और हाथरस में प्रचार करेंगे। वह दिन में 11:30 बजे से 1:30 बजे तक शिकोहाबाद में और दोपहर बाद दो बजे से सायं 4:30 बजे तक हाथरस में विभिन्न स्थानों पर घर घर जाकर जनसंपर्क करने के अलावा प्रभावी मतदाता सम्मेलन को संबोधित भी करेंगे।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज कासगंज और फरुर्खाबाद जिले में विभिन्न स्थानों पर प्रचार करेंगे। इस दौरान वह दोपहर 12 बजे से लगभग दो बजे तक कांसगंज में प्रभावी मतदाता सम्मेलन को संबोधित करने के अलावा घर घर जाकर जनसंपर्क करेंगे। इसके बाद फरूर्खाबाद में सायं चार बजे तक अमृतपुर क्षेत्र में प्रचार करेंगे। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी रविवार को आगरा क्षेत्र की तीन विधान सभा सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों के लिये प्रचार करेंगी। वह दोपहर 12:00 बजे से सायं पांच बजे तक आगरा उत्तरी, आगरा दक्षिणी एवं आगरा ग्रामीण विधान सभ क्षेत्रों में प्रभावी मतदाताओं के साथ बैठक कर विभिन्न इलाकों में घर-घर जाकर जनसंपर्क करेंगी।

मुख्यमंत्री योगी आज बुलंदशहर जिले की खुर्जा, शिकारपुर और हापुड़ जिले की धौलाना सीट पर प्रचार करेंगे। वह दिन में 11:30 बजे खुर्जा में, दोपहर 01:30 बजे शिकारपुर में और दोपहर बाद 3:00 बजे धौलाना में घर-घर जनसंपर्क कर प्रभावी मतदाताओं के साथ संवाद करेंगे। इनके अलावा उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बरेली जनपद की बहेड़ी और बिथरी चैनपुर विधान सभा सीटों पर तथा डॉ. दिनेश शर्मा शाहजहांपुर जिले की कटरा और तिलहर सीटों पर प्रचार करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static