जेपी नड्डा का लखनऊ में आज दूसरा दिन, सरकार और संगठन के कार्यों की करेंगे समीक्षा

1/22/2021 12:01:31 PM

लखनऊ: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा लखनऊ दौरे के दूसरे दिन यानी आज चिनहट ग्रामीण की मंडल बैठक करेंगे। नड्डा सरकार और संगठन के कार्यों की भी समीक्षा कर रहे हैं। उसके बाद लखनऊ महानगर एवं जिला बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। वह लखनऊ में अवध एवं कानपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय पदाधिकारियों एवं जिलाध्यक्षों के साथ बैठक करने के अलावा अवध क्षेत्र के भाजपा सांसदों एवं विधायकों के साथ बातचीत करेंगे। इसके साथ ही भाजपा अध्यक्ष शुक्रवार को ‘सोशल मीडिया वालंटियर्स' को संबोधित करेंगे। शाम 5:30 बजे जेपी नड्डा आईजीपी में प्रबुद्धजनों के साथ बैठेंगे।
PunjabKesari
बता दें कि बृहस्पतिवार को बीजेपी अध्यक्ष दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचे। उन्होंने देर शाम योगी सरकार में मंत्रियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मंत्रियों को सलाह दी कि वे अपने कामकाज का तरीका बदलें। मैं नहीं हम की भावना से कार्य करें। उन्होंने कहा कि सप्ताह में दो दिन मंत्री अपने कार्यालय में जरूर बैठें। साथ ही जनता के सवालों का सहजता से जवाब दें। मंत्री मिशन-2022 और 2024 समेत पंचायत चुनाव की तैयारी में जुटें। नड्डा ने कहा कि संगठन और सरकार में समन्वय जरूरी है। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मंत्रियों से 4 साल की रिपोर्ट कार्ड मांगा और कहा कि मंत्री महीने में एक बार प्रभार वाले जिलों में जाएं।
PunjabKesari
जेपी नड्डा ने मंत्रियों की बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में केंद्र व प्रदेश सरकार के काम की सराहना भी की। नड्डा का यह दौरा प्रदेश की योगी आदित्यनाथ कैबिनेट के निकट भविष्य में विस्तार की अटकलों के मद्देनजर भी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

PunjabKesari


Tamanna Bhardwaj

Related News