JP नड्डा ने कहा- हर भाजपाई 40 फोन में डाउनलोड कराए आरोग्य सेतु एप, कोरोना योद्धा की तरह करे काम

punjabkesari.in Wednesday, Apr 22, 2020 - 01:17 PM (IST)

लखनऊः खतरनाक कोरोना वायरस से पूरी दुनिया जंग लड़ रही है। वहीं सरकार देश की हर जनता से आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने की सिफारिश कर रही है। ऐसे में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने BJP  के प्रत्येक कार्यकर्ता को कम से कम 40 लोगों के मोबाइल फोन में आरोग्य सेतु एप डाउनलोड कराने की बात कही।

बता दें कि यह लक्ष्य पार्टी के UP अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और सांसदों को दिया। काशी, पश्चिम क्षेत्र, गोरखपुर व ब्रज क्षेत्र के सांसदों से संवाद के दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि कोरोना को हराने के लिए देश में कम से कम 30 करोड़ लोगों के मोबाइल फोन में आरोग्य सेतु एप डाउनलोड होना चाहिए। अभी तक करीब छह करोड़ मोबाइल फोन में आरोग्य सेतु एप क्रियाशील हो सका है। ऐसे में प्रत्येक जनप्रतिनिधि व पदाधिकारी के अलावा बूथ स्तर के कार्यकर्ता को अपने मोबाइल फोन में आरोग्य सेतु एप अनिवार्य रूप से डाउनलोड करना चाहिए तथा अपने संपर्क के 40 अन्य लोगों को भी प्रेरित करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई लंबी है। प्रत्येक कार्यकर्ता को कोरोना योद्धा की तरह काम करना होगा।

स्वतंत्र देव सिंह ने जेपी नड्डा को बताया कि लॉकडाउन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंच आग्रह का गंभीरता से पालन किया जा रहा है। भोजन पैकेट वितरण और श्रमिक व दलित बस्तियों में राशन वितरण करने के अलावा जरूरतमंदों को दवाएं आदि उपलब्ध करायी जा रही हैं। कार्यकर्ता कोरोना से बचाव के लिए सुरक्षित शारीरिक दूरी अपनाते हुए मास्क वितरण व सैनिटाइजेशन कराने में भी जुटे हैं। जेपी नड्डा ने लॉकडाउन के दौरान संगठन द्वारा चलाए जा रहे सेवा व राहत कार्यों की समीक्षा की। इस दौरान महामंत्री संगठन सुनील बंसल भी मौजूद थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static