कानून का राज बनाए रखने के लिए अखिलेश को घर बैठाना जरूरी: JP नड्डा

punjabkesari.in Saturday, Feb 26, 2022 - 07:18 PM (IST)

कुशीनगर: समाजवादी पार्टी (सपा) को जातिवाद, परिवारवाद, तुष्टिकरण और माफियाराज का पोषक करार देते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून का साम्राज्य बनाये रखने के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को घर पर बैठाना जरूरी है। खड्डा के किसान इंटर कालेज में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुये नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों के कारण उत्तर प्रदेश के विकास में भाजपा ने विशेष भूमिका अदा की है। अपने किए कामों का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखने की ताकत किसी और पार्टी में नहीं है। यह हिम्मत सिर्फ और सिर्फ भाजपा में है क्योंकि हमने जो कहा वो किया और कहेंगे वो डंके की चोट पर करेंगे।

भाजपा और निषाद पार्टी गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी विवेकानन्द पाण्डेय के समर्थन में वोट की अपील करते हुये उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश से परिवारवाद, जातिवाद, तुष्टिकरण, माफियाराज, गुण्डाराज, आतंकवादियों को अगर समाप्त करना है और कानून का राज जारी रखना है तो अखिलेश को घर पर बैठाना जरूरी है। उन्होंने कहा ‘‘ जब हम राम जन्मभूमि की लड़ाई लड़ रहे थे, तब सपा सरकार ने राम भक्तों पर गोलियां चलाई थीं लेकिन हम तब भी खड़े थे कि, रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे। आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है। ये आपके वोट की ही ताकत है। हम सिर्फ किसी को विधायक, किसी को मुख्यमंत्री बनाने नहीं आए हैं। हम मंत्री, मुख्यमंत्री और विधायक इसलिए बनाने आए हैं कि उत्तर प्रदेश की तस्वीर और तकदीर बदलनी है और उत्तर प्रदेश में गरीब, वंचित, पीड़ित, शोषित, किसान, अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को मजबूती पहुंचानी है।'' राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कुशीनगर में आज अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बना है। अब दुनियाभर से भगवान बुद्ध के भक्त सीधे यहां आ सकेंगे। यहां पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। 

यहीं से भक्त सारनाथ, बोधगया और अन्य क्षेत्रों में जाएंगे। 2016 के पहले गोरखपुर और आसपास के क्षेत्र में जापानी बुखार के कारण बच्चों की मृत्यु हो जाती थी। तब वहां इलाज की कोई सुविधा नहीं थी। हमने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में में विशेष जांच लैब खोली, वहां सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक खोले। साथ ही गोरखपुर को एम्स भी दिया है। कुशीनगर में भी सुपर स्पेशियलिटी मेडिकल कॉलेज बन रहा है जिससे यहां के लोग अपने जिला में ही अच्छे इलाज की सुविधा उपलब्ध होगी। नड्डा ने जनता से संवाद करते हुए कहा कि जब प्रधानमंत्री ने गरीबों के लिए जनधन खाते खोले तब विपक्षी मजाक बना रहे थे।

चांदी की चम्मच के साथ पैदा हुए अखिलेश को गरीब के बैंक खाते से क्या मतलब। आज इसी जनधन खाते में पेंशन, आवास, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि,फसल बीमा योजना जैसी तमाम योजनाओं के पूरे के पूरे पैसे सीधे आपके खाते में आ रहा है। उन्होने कहा कि सौ वर्ष पहले जब माहामारी आई थी तब बिमारी से ज्यादा भूख से लोग मरे थे। लेकिन कोरोना जैसी भयंकर महामारी के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कुशल नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी के डबल इंजन की सरकार ने डबल राशन और मुफ्त वैक्सीन देकर जनता को डबल सुरक्षा दी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और गठबंधन की सरकार ने गांव, गरीब, किसान, वंचित, पीड़ित, शोषित, युवा, महिला सबको ताकत देने का काम किया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static