राम भक्तों पर गोलियां चलवाने वाले बजरंगबली के मंदिर में घंटी बजा रहे: JP नड्डा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 02, 2022 - 10:19 AM (IST)

महराजगंज/ कुशीनगर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन लोगों ने रामभक्तों पर गोलियां चलवाई थीं, आज वही लोग बजरंगबली के मंदिर जाकर घंटी बजा रहे हैं, लेकिन आपको जितनी घंटी बजानी है बजाओ, अब 10 तारीख को आपकी घंटी बजेगी। कुशीनगर के रामकोला और महराजगंज के सिसवा विधानसभा क्षेत्रों में आयोजित चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि सपा सरकार ने रामभक्तों पर गोली चलाई थी, लेकिन आजकल अखिलेश जी मंदिर जा रहे हैं, घंटी बजा रहे हैं।

उन्होंने तंज किया कि, ''अरे अखिलेश जी, अब पछताए होत क्या, जब चिड़िया चुग गई खेत। आपको जितनी घंटी बजानी है बजाओ, अब 10 तारीख को आपकी घंटी बजेगी।'' भाजपा अध्यक्ष ने सपा को लक्ष्य कर कहा कि जिन लोगों ने रामभक्तों पर गोलियां चलवाईं थीं, आज वही लोग बजरंगबली के मंदिर जाकर घंटी बजा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा ने तय किया है कि किसान को सिंचाई का बिजली का बिल नहीं देना पड़ेगा, उसकी सिंचाई मुफ्त में होगी। उन्होंने दावा किया कि अखिलेश की सरकार में उत्तर प्रदेश में माफिया राज, गुंडाराज था, माताएं-बहनें असुरक्षित थीं।

इसके साथ उन्होंने कहा कि आज योगी जी की सरकार में माफिया राज समाप्त हुआ है, गुंडे जेल में हैं और यूपी में शांति एवं अमन-चैन है। नड्डा ने कहा कि यदि किसी दल के नेताओं में विकास कार्य करके कार्यों को गिनाने की शक्ति है तो वह भाजपा के नेता हैं, लेकिन सपा और कांग्रेस के नेता कोई कार्य गिना नहीं पाते हैं क्योंकि उनके पास विकास का कोई कार्य नहीं है। नड्डा ने कोविड-19 टीकाकरण की चर्चा करते हुए कहा कि कोविड रोधी टीका को मोदी-योगी टीका बताकर अखिलेश ने यूपी की जनता से मजाक किया, यह मानवता के साथ मजाक है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static