यूपी में जंगलराज! स्कूल जा रही छात्रा से दरिंदों ने किया रेप

punjabkesari.in Sunday, Jul 28, 2019 - 02:11 PM (IST)

मैनपुरीः यूपी में जगंराज स्थापित है, जिसकी ताजा बानगी मैनपुरी में देखने को मिली है। जहां 2 दरिंदों ने आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को अपनी गंदी नियत का शिकार बनाया। दरिंदों ने सुनसान जगह पर नाबालिग के साथ रेप किया। जिसके बाद उसे वहीं छोड़कर आरोपी फरार हो गए। पीड़िता ने थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

मामला थाना किशनी क्षेत्र के एक गांव का है। यहां की रहने वाली पीड़ित छात्रा 24 जुलाई को स्कूल जा रही थी, तभी परिचित के 2 युवकों ने उसे अपनी बाइक पर बैठाकर स्कूल छोड़ने को कहा। लड़की उनसे परिचित थी तो वह मोटरसायकिल पर बैठ गई। युवकों ने बाइक को दूसरे गांव की तरफ मोड़ दिया तो पीड़िता द्वारा पूछे जाने पर पास के गांव से समोसे खरीदने की बात कही। आरोप है कि युवक उसे 5 किमी दूर ले गए और एक कमरे में उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।

वहीं इस दौरान छात्रा ने इसका विरोध किया तो युवकों ने उसके साथ मारपीट की। किसी तरह घर पहुंचने पर छात्रा ने परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद परिजनों ने थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने एक आरोपी को दबोच लिया है। जबकि दूसरे की तलाश जारी है।














 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static