यूपी में जंगलराज! छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 12:03 PM (IST)

फिरोजाबादः उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में उस वक्त हड़कंप मच गया जब कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर एक छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई। मृतक लड़की के पिता ने 3 युवकों के नाम लिए हैं। जिन्हें पुलिस जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

मामला थाना रसूलपुर के प्रेम नगर का है, जहां हथियार बंद बदमाशो में घर मे घुसकर 16 वर्षीय इशू नामक कलावती स्कूल की छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के पीछे छात्रा से हुई छेड़छाड़ का विरोध करना बताया जा रहा है। वहीं लड़की के पिता अजय खटिक का कहना है कि कुछ लोगों ने आज मेरे घर में आकर मारपीट की और बेटी के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। पिता ने कहा कि मनीष यादव, शिवपाली यादव और गौरव चक ने ये घटना की है। बेटी उनकी 12वीं की छात्रा थी, वह कलावती स्कूल में पढ़ती है। वह घर आ रही थी तो रास्ते में इन लोगों ने उसे अपशब्द बोला, जिस पर उनकी बेटी ने ताबड़तोड़ जवाब दिया। इसके बाद इन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया।

इस बारे में एसएसपी सचिंद कुमार पटेल ने बताया कि रसूलपुर के प्रेम नगर की ये घटना है। यहां हत्या की सूचना के बाद हम लोग मौके पर पहुंचे। मामले में मृतका के पिता ने 3 लोगों के नाम बताए हैं, जिन पर घर में घुसकर हत्या करने का आरोप है। मुकदमा लिखा जा रहा है। इस मामले में 3 टीमें गठित की जा रही हैं, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। 

Tamanna Bhardwaj