UP में बेखौफ बदमाशों ने JE को मारी गोली, मौत

punjabkesari.in Friday, Jan 17, 2020 - 12:58 PM (IST)

मथूराः योगीराज में तमाम सख्तियों के बावजूद बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। ताजा मामला मथुरा का है जहां बदमाशों ने उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड में जूनियर इंजीनियर प्रदीप कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी।

बता दें कि मथुरा के पानी गांव डेहरूआ रोड पर मां चंद्रावली शीत मंदिर के पास JE की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आगरा  निवासी JE प्रदीप कुमार पानी गांव में तैनात थे। जो कि अभी कुछ ही समय पहले मथुरा आये थे  प्रदीप अपनी ड्यूटी करके 9:15 वापस मथुरा जा रहे थे तब  ही अज्ञात लोगों ने JE को गोली मार दी।मौके पर उनकी मौत हो गई। प्रदीप लक्ष्मी नगर में किराए के मकान में रह रहे थे जबकि माना जा रहा है कि ये हत्या लूट के उद्देश्य से नही की गई है रंजिशन की गई है। क्योंकि JE का कोई भी सामान नहीं लिया गया है। सभी चीजें जैसे लेपटॉप, मोबाइल और बाइक भी मौके पर पड़ी मिली हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
SSP शलभ माथुर ने बताया कि JE अपनी ड्यूटी करके वापस जा रहे थे पानी गांव वाले रोड पर किसी ने उनकी गोली मार दी है। जिसकी सूचना पुलिस को 9:30 बजे के आसपास मिली  मौके पर पहुंच कर हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। JE के परिजनों और अधिकारियों को सूचना दे दी गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static