ज्योतिरादित्य ने मेरठ में किया रोड शो, जनता को कहा भगवान

4/8/2019 11:06:59 AM

मेरठः लोकसभा चुनाव को अब कुछ ही समय शेष रह गया है। ऐसे में राजनैतिक पार्टियां धरातल पर अपना धमखम दिखाने में व्यस्त हैं। चुनावी माहौल गर्म होने के कारण पार्टियों के नेता और प्रत्याशी एड़ी चोटी का जोर लगा कर आम जनता को लुभाने का प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रोड शो के जरिए शक्ति प्रदर्शन किया और जनसभा को संबोधित कर हुंकार भरी।

मोदी-योगी ढोंगी- सिंधिया
मंच से बोलते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मोदी-योगी को ढोंगी बताया। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार जुमले वालों की सरकार है। प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है और आए दिन महिलाओं के साथ अत्याचार हो रहे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संस्कृत के श्लोक को बोलते हुए कहा कि जिस घर में महिलाओं का अपमान होता है उस घर में देवताओं का वास नहीं होता।

किसानों के दम पर सत्ता मे आई बीजेपी
साथ ही साथ उन्होंने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिस किसान के दम पर बीजेपी सरकार सत्ता में आई थी, आज उसी किसानों को प्रताड़नाओं का सामना करना पड़ रहा है। अभी भी करीब 10000 करोड रुपए का गन्ना भुगतान सरकार ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के किसानों का नहीं किया।

जनता यानी कि भगवान का आशीर्वाद मिलने पर होती है जीत
वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बेरोजगारी को भी मुद्दा बताते हुए बीजेपी सरकार पर तंज कसे। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने रोजगार का भंडार लाने के लिए कहा था, लेकिन मोदी लेकर आए पान और पकौड़े वाली सरकार। जाते-जाते ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जनता को भगवान बताते हुए कहा कि कोई भी चुनाव आसान नहीं होता और और आखिरी समय तक कड़ी परीक्षण के बाद ही जनता यानी कि भगवान का आशीर्वाद मिलने पर ही जीत सुनिश्चित हो सकती है।

जानिए कितनी महत्वपूर्ण है मेरठ लोकसभा सीट
जानने योग्य है कि आम चुनाव में मेरठ लोकसभा सीट की अहमियत कुछ और ही मानी जाती है तभी यहां से सभी पार्टी के नेता अपनी सीट को मजबूत करने में लगे रहते हैं । जहां मेरठ हिंदू मुस्लिम के वोटों से विभाजित है वहीं पश्चिम उत्तर प्रदेश में किसान भी महत्वपूर्ण योगदान प्रदान करता है। खैर पश्चिमी उत्तर प्रदेश से कौन जनता को लुभा पाएगा इसका परिणाम तो 23 मई को ही पता चलेगा।


Tamanna Bhardwaj

Related News