रिश्ता हुआ तार-तार! कलयुगी भाई ने किया रेप, 1 महीने बाद कोमा से बाहर आई बहन ने सुनाई दर्दभरी दास्तां

punjabkesari.in Monday, May 13, 2019 - 05:53 PM (IST)

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यह घटना न सिर्फ इंसानियत को बल्कि भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को भी तार-तार करने वाली है। यहां एक भाई ने अपने साथी के साथ मिलकर रिश्ते में लगती बहन के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है।

जानिए पूरा मामला
दरअसल 15 अप्रैल को किशोरी की फुफेरी बहन की शादी थी। किशोरी 14 अप्रैल को अलीगढ़ से बुलंदशहर के पहासू में अपनी बुआ के यहां आई थी। आरोप है कि खाना देने के बहाने किशोरी को रिश्ते के भाई प्रेम ने कमरे में बुलाया और अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर की नोक पर प्रेम और उसके दोस्त छोटे खां ने रात भर दरिंदगी की। गैंगरेप की वारदात के बाद पीड़िता कोमा में चली गई और जैसे ही अब 2 दिन पहले कोमा से बाहर आई तो पीड़िता ने अपने साथ हुई हैवानियत की कहानी अपने परिजनों को कागज पर लिखकर बताई, जिसे पढ़कर परिजन सकते में रह गए। पीड़िता के परिजनों ने आरोपियों के गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है।

जांच में जुटी पुलिस
उधर, बुलंदशहर के एसएसपी भी स्वीकार कर रहे हैं कि दरिंदगी की शिकार पीड़िता 1 महीने तक कोमा में रही और 2 दिन पहले ही कोमा से बाहर निकली तो आरोपियों के खिलाफ मामले की जानकारी  दी। जिसके बाद आरोपियो के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई। पुलिस आरोपी प्रेम को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। इसके साथ ही उसके पिता के लाइसेंसी रिवाल्वर के निरस्तीकरण की कार्रवाई भी की जा रही है।

मायावती से हैं नजदीकी रिश्तें
पीड़िता के परिजनों की मानें तो प्रेम के पिता सूरजपाल के मायावती से राजनीतिक रिश्ते हैं और वैवाहिक कार्यक्रमों में आना जाना है। मायावती से नजदीकी के चलते ही दबंगो ने पीड़िता के परिवार पर रिपोर्ट दर्ज न कराने का दवाब बना रखा था। मायावती से नजदीकी रिश्तों का जिक्र दर्ज रिपोर्ट में भी किया गया है।

 

Ruby