शर्मनाक: मां की मौत के बाद बेटी को हवस का शिकार बनाता था कलयुगी पिता, बुआ देती थी साथ

punjabkesari.in Tuesday, Mar 08, 2022 - 01:06 PM (IST)

लखनऊ: राजधानी लखनऊ से रिश्तें को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक नाबालिग बेटी अपने ही पिता पर ही दुष्कर्म और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। वहीं पीड़िता ने इस मामले में स्थानीय थाने में पिता और बुआ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दो लोगों पर पॉक्सो एक्ट, छेड़खानी, के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पिता मां की मौत के बाद से बेटी से लगातार दुष्कर्म कर रहा था। वहीं जब पीड़िता इसका विरोध करती तो बुआ जबरन पिता के कमरे में उसे भेजती थी।

जानकारी के मुताबिक मामला लखनऊ के गौतम पल्ली थाना क्षेत्र के विवेकानंद क्षेत्र का है। जहां पर दिल्ली में तैनात रेलवे के अफसर आरडी बाजपेई पर उनकी बेटी ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि  अगस्त 2020 को रेलवे अफसर आरडी बाजपेई की पत्नी मालिनी दत्त बाजपेई और बेटे सर्व दत्त बाजपेई की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने मामले में आरडी बाजपेई की नाबालिग बेटी को इस दोहरे हत्याकांड का आरोपी बताते हुए दलील दी थी कि 14 साल की नाबालिग बेटी ने अवसाद में आकर मां और भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। बेटी लंबे समय से अवसाद में चल रही थी। उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया था। वहीं इस मामले में पिता ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। वहीं पीड़िता की माने तो आरोपी पिता मां की मौत के बाद से लगातार उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा है।

वहीं इस मामले में पुलिस की ओर से जांच की गई है। एडिशनल डीसीपी नॉर्थ प्राची सिंह की देखरेख में जांच हुई। लड़की का बयान दर्ज करवाया गया।  पुलिस में इस मामले में जांच के बाद पिता आरडी बाजपेई के खिलाफ  पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल आरोपियों ने कोर्ट से अरेस्ट स्टे ले रखा है। अब इन दोनों को नोटिस देकर कोर्ट में तलब किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static