कलयुगी मां ने रिश्तें को किया तार- तार, अपने ही मासूम बेटे की गला दबाकर की हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Jun 22, 2021 - 01:43 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से मानवता को तार- तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक कलयुगी मां ने अपने दो साल के मासूम बेटे की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी। महिला के पति ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी मां के खिलाफ भा. द. वि.162/21 धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला बांदा जनपद के थाना बिसंडा अंतर्गत ग्राम सिंहपुर के मजरा इमलिया पुरवा का है जहां पर निर्मला यादव नाम की महिला ने अपने ही दो वर्षीय पुत्र आशीष की हत्या कर दी है। गांव वालों की सूचना पर तत्काल मौके पुलिस क्षेत्राधिकारी बबेरू सियाराम  व थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह चौकी प्रभारी सिंहपुर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा शव को कब्जे मे लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

पुलिस ने आरोपी महिला को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक के पिता विजय यादव की तहरीर पर निर्मला यादव के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि  निर्मला यादव की ससुराल मारा चंदा थाना बहिलपुरवा जनपद चित्रकूट में थी लेकिन वह अधिकतर अपने मायके मे ही रहती थी। लगभग पंद्रह दिन पूर्व पति विजय यादव अपने पुत्र को लेने के लिए आया लेकिन पत्नी ने उसे ले जाने से मना कर दिया था। परंतु आज महिला ने अपने ही पुत्र की गला दबाकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Content Writer

Ramkesh