कलयुगी मां से बेटे ने लिया कुछ इस तरह से पिता की मौत का बदला

punjabkesari.in Sunday, Apr 01, 2018 - 11:31 AM (IST)

हापुड़ः उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक बेटे ने जन्म देने वाली मां को ही बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन पूछताछ में बेटे ने मां को मारने का जो कारण बताया है वो बेहद चौंकाने वाला है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला पिलखुवा इलाके का है। यहां दो दिन पूर्व 60 वर्षीय महिला द्रौपदी उर्फ भगवान देवी का शव कोतवाली पिलखवा क्षेत्र के गांव कस्तला के जंगल में मिला था। वहीं बुजुर्ग महिला का गला कटा हुआ था। पुलिस ने इस मामले की जांच की तो महिला के बेटे पर उन्हें शक हुआ। जिसके चलते पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल डाला।

मां की गला रेतकर हत्या 
वहीं आरोपी संजय का कहना है कि वह अपनी मां को दिल्ली के करावल नगर से 26 तारीख को बुलंदशहर जाने के लिए लेकर निकला था, पर वह मां को गन्ने के खेत में ले आया। यहां उसने मां की गला रेतकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने ये भी बताया कि मेरी मां के कर्म गंदे थे। मेरी मां ने मेरे पिता को मरवा दिया था। इसलिए मैंने मां की हत्या कर डाली।

26 साल पहले पिता की हुई हत्या का लिया बदला 
आरोपी का कहना है कि उसके पिता की करीब 26 साल पहले दिल्ली के करावल नगर में हत्या कर दी गई थी। उसने अपनी मां पर पिता को मरवाने का आरोप लगाया। उसने यह भी आरोप लगाया कि उसकी मां ने जमीन बेच कर पिता के हत्या के आरोपियों को दे दी थी। जिसके बाद वह अपनी मां से नफरत करने लग गया। 

Punjab Kesari