क्रूरता की सारी हदें पारः कलयुगी बेटे ने पिता का गला काटकर फिर लगाई fevi kwik

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2018 - 04:23 PM (IST)

बस्तीः उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी बेटे ने क्रूरता की सारी हदें ही पार कर दी। कलयुगी बेटे ने पहले तो पिता के गले पर धारदार हथियार से वार किया। फिर फेवीक्विक से पिता का गला जोड़ने की कोशिश की। इतना ही नहीं जब पिता का गला नहीं जुड़ा तो कलयुगी बेटे ने पिता को घर में बंद कर ताला लगा दिया और फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक मामला सोनहा थाना क्षेत्र के भैंसहवा गांव का है। यहां गंभीर रूप से घायल पिता 2 दिन तक कमरे के अंदर बंद रहा। वहीं बुजुर्ग पिता किसी तरह दरवाजे तक पहुंचा। उसने दरवाजा खटखटाया। वहीं आस पास के लोगों ने दरवाजे की आवाज सुनी तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर बुजुर्ग को बाहर निकाला। पुलिस ने बुजुर्ग को तुरंत जिला अस्पताल भर्ती कराया। यहां उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि 70 वर्षीय रामदेव मिश्रा अपने बेटे जगदीश मिश्रा, बहू और बच्चों के साथ रहता था। स्थानीय लोगों का कहना है कि बुजुर्ग रामदेव मिश्रा ने घर के कमरे में ही शौच कर दिया। जिससे नाराज कलयुगी बेटे ने पिता पर धारदार हथियार से कई हमले किए। इसके बाद भी कलयुगी बेटे का दिल नहीं पसीजा और उसने अपने बुजुर्ग पिता को तड़पते हुए छोड़ दिया।