वृद्ध मां पर कलयुगी बेटे का कहर, लाठी-डंडों से पिटाई कर तोड़े दोनों हाथ

punjabkesari.in Thursday, Jun 22, 2017 - 04:52 PM (IST)

फतेहपुर (नितेश श्रीवास्तव): कलयुगी बेटे ने प्रापर्टी के लालच में अपनी 65 वर्षीय वृद्ध माँ की लाठी-डंडों से बुरी तरह पिटाई कर दी। बेटे की बेरहमी से की गई पिटाई से वृद्ध माँ के दोनों हाथ टूट गए। गंभीर रूप से घायल वृद्धा को पड़ोसियों ने आनन फानन में जिला अस्पताल भेजा जहां डाक्टरों इलाज किया जा रहा है। 

क्या है मामला?
फतेहपुर जिले के असोथर थाना क्षेत्र के छिछनी गाँव की रहने वाली इस वृद्ध महिला का रो रो कर बुरा हाल है। पीड़ित वृद्धा की माने तो उसके पांच बेटे थे। 5 वर्ष पूर्व तीन बेटों की मौत हो गई थी और बड़ा बेटा घर के बाहर रहकर ड्राइवरी कर परिवार पाल रहा है । छोटा बेटा प्रापर्टी हथियाने के चलते अक्सर अपने माता पिता के साथ जुल्मों सितम कायम किये हुए था। जब माँ ने प्रापर्टी देने से मना किया तो छोटे बेटे ने लाठी डंडों से पिटाई कर दी। घायल देख पड़ोसियों ने आनन फानन जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ महिला का इलाज चल रहा हैं। 

प्रापर्टी में हिस्सा का विरोध करने पर की पिटाई-पीड़िता की बहन
वहीं घायल महिला की बहन ने बताया कि राजेंद्र मिश्रा पहले मुंबई में प्राइवेट नौकरी किया करते थे। पिछले वर्ष वहां से वापस आने के पर प्रापर्टी में हिस्सा मांग रहे थे जिसका माता जी ने विरोध किया तो डंडों से पिटाई कर दी जिससे माँ का दोनों हाथ टूट गया है। 

आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल 
डिप्टी एसपी समर बहादुर सिंह ने बताया कि बेटे द्वारा माँ की पिटाई किये जाने से वृद्ध महिला का दोनों हाथ टूट गया है जिनका इलाज चल रहा है और आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।