सफैद हुआ खून! कलयुगी बेटे ने पिता पर हंसिया से किया ताबड़तोड़ वार, इलाज के दौरान हुई मौत

punjabkesari.in Saturday, Jun 11, 2022 - 04:55 PM (IST)

बहराइच: यूपी के बहराइच के फखरपुर थाना क्षेत्र के प्यारेपुर गांव निवासी एक कलयुगी बेटे ने रुपए के लेनदेन को लेकर पिता पर हंसिया से ताबड़तोड़ वार कर दिया। रविवार के लोग वृद्ध को लेकर अस्पताल पहुंचे। सीएचसी में इलाज के दौरान वृद्ध की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुत्र के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है।

फखरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम प्यारेपूर के मजरा ढोढेपुरवा गांव निवासी अवधराम (70) पुत्र मनोहर शुक्रवार रात को घर पर बैठे थे। रात में अवधराम के पुत्र विश्वनाथ ने कुछ रुपए की मांग की। इसी को लेकर पिता और पुत्र में विवाद होने लगा। विवाद के दौरान ही पुत्र ने वृद्ध पिता पर हंसिया से ताबड़तोड़ कई वार किए। गंभीर हालत में घायल वृद्ध को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। यहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक वृद्ध की पत्नी ननकई कश्यप ने पुलिस को सूचना दी।

थानाध्यक्ष वेद प्रकाश शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मां की तहरीर पर पुत्र के विरुद्ध धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। फरार आरोपी की तलाश में पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static