कलयुगी बेटे ने की मां की निर्मम हत्या, डंडे से किया सर पर वार...शराब खरीदने के लिए नहीं दिया था पैसा

punjabkesari.in Friday, Oct 28, 2022 - 06:43 PM (IST)

बिजनौर: शराब पीने के लिए पैसे ना देने पर एक कलयुगी शराबी बेटे ने अपनी मां की जान ले ली। शराबी बेटे ने अपनी मां के सिर पर डंडे से  वार कर दिया। जिससे मां की मौके पर ही मौत हो गई। शराब के लिए पैसे ना देने पर मां की हत्या करने की खबर जिसने भी सुना वो दंग रह गया। भाई की तहरीर पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर देवेंद्र को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

रात में शराब के लिए मां से मांग रहा था पैसा
बिजनौर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात शराब खरीदने के लिए रुपये न देने पर एक बेटे ने अपनी मां के सिर पर  डंडे से प्रहार किया, जिससे उसकी मौत हो गई।  बिजनौर के अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राम अर्ज ने बताया कि शुक्रवार सुबह चांदपुर थाना क्षेत्र के लेनपुरी गांव से देवेंद्र सैनी (25) द्वारा अपनी मां समुंद्रा देवी (65) की कथित तौर पर डंडे से मारकर हत्या कर देने की सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर जाकर छानबीन की, जिससे पता चला कि देवेंद्र बृहस्पतिवार रात शराब पीने के लिए अपनी मां से रुपये मांग रहा था। मां के इनकार से गुस्साए देवेंद्र ने उसके सिर पर कथित तौर पर डंडा मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

भाई ने दी हत्या की तहरीर
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राम अर्ज ने बताया कि मां की हत्या की सूचना आरोपी के बड़े भाई ने पुलिस को दी। भाई की तहरीर पर पुलिस मौके पर छानबीन करने के लिए पहुंची। इसके बाद सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर देवेंद्र को हिरासत में ले लिया। उससे पूछताछ शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Content Writer

Ramkesh