BJP विधायक ने राहुल-प्रियंका को बताया रावण-शूर्पणखा, कलराज ने कहा- शब्दों की मर्यादा का रखें ध्यान

punjabkesari.in Wednesday, Jan 30, 2019 - 05:43 PM (IST)

आजमगढ़ः भाजपा के वरिष्ठ नेता व सांसद कलराज मिश्रा ने भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह द्वारा राहुल गांधी व प्रियंका गांधी पर किए गए अशोभनीय टिप्पणी के सवाल पर कहा कि कोई किसी भी पार्टी का हो उसे शब्दों की मर्यादा का हमेशा ध्यान रखकर ही बोलना चाहिए। उन्होंने कहा कि शब्द को हमने ब्रम्ह कहा है तो ब्रम्ह के अनरूप ही प्रयोग होना चाहिए।

आजमगढ़ जिले में पहुंचे भाजपा के वरिष्ठ नेता व सांसद कलराज मिश्रा ने राम मंदिर मुद्दे पर कहा कि हम सरकार में है और सरकार संवैधानिक आधार पर चलती है। संविधान के निर्देश व मार्ग दर्शन के अंदर चलती है। हमने घोषणा किया है कि मंदिर का निर्माण हमारी प्रतिबद्धता है और गर्भगृह वही रहा है। इसलिए निर्माण व प्रतिबद्धता की पूर्ति संविधान के आधार पर पूरा करेंगे।

उन्होंने कहा कि पहले घोषणा किया गया था कि इस मंदिर का निर्माण आम सहमति व न्यायालय के फैसले से अगर इसके बाद कोई दिक्कत होती है, तो कानून बनाकर न्यायालय का फैसला होते ही हम उस पर विचार करेंगे। गौरतलब है कि बीजेपी विधायक ने कहा कि जिस तरह से लंका दहन से पहले रावण ने अपनी बहन (शूर्पणखा) को भेजा था, उसी प्रकार राहुल गांधी ने भी यूपी में अपनी बहन प्रियंका को भेजा है। इससे कुछ नहीं होगा मोदी की जीत तय है।

Tamanna Bhardwaj