कलयुगी पिता की करतूत: 6 माह की मासूम बच्ची को नहर में फेंका, मौत

punjabkesari.in Wednesday, Feb 12, 2020 - 11:27 AM (IST)

कासगंज: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिलें में एक दिल दहलाने वाली घटना ने दस्तक दी है। यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी 6 माह की मासूम बच्ची को नहर में फेंक दिया। वहीं मासूम बच्ची की नहर में डूबने से मौत हो गई। जिसके बाद मासूम की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मां का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और पिता को सर्विलांस के माध्यम से गिरफ्तार कर लिया है।

मासूम के शव से इलाके में फैली सनसनी
जानकारी मुताबिक जनपद कासगंज की थाना सहावर क्षेत्र के गांव अभूपुरा निवासी शिवकुमार ने अपनी 6 माह की मासूम बच्ची लक्ष्मी को गोरहा नहर में फेंक दिया। घटना की जानकारी तब हुई जब उसका शव नहर में पानी के ऊपर तैरता मिला। नहर में मासूम बच्ची के शव की सूचना मिलते ही चारों तरफ सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पिता मानसिक रूप से बीमार
सहावर थाना प्रभारी गणेश चौहान बताया कि आरोपी पिता बहकी बहकी बातें कर रहा है। इससे लग रहा है कि वह मानसिक रूप से बीमार है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Ajay kumar